संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका का नाम अंजलि है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

Update: 2020-05-02 11:34 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका का नाम अंजलि है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

मृतका के मायके वाले ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर जांच शुरु कर दी है। इससे पहले मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष मृतका पक्ष के लोगों ने पूर्व पार्षद के बेटे पर महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मृतका अंजलि के भाई टीपी नगर थाना क्षेत्र के गोलाबढ़ निवासी अरविंद ने बताया कि उसके पिता चंद्रपाल सिंह एसपी सिटी कार्यालय में दरोगा थे। उनकी भी कुछ दिन पूर्व मौत हो गई थी।

अरविंद के मुताबिक उसकी बहन की शादी गढ रोड कमालपुर गांव निवासी मोती लाल से हुई थी। उसका जीजा मोती लाल भी पुलिस विभाग में है और इस समय वह शामली जिले में तैनात है।

हत्या से दहला मेरठ: दिन दहाड़े चली गोलियां, बिजली कर्मी की मौत

आज सुबह मिली अंजलि की लाश

अरविंद ने बताया कि उसके जीजा का एक दोस्त और रोहटा रोड निवासी आशीष जो कि पुलिस में ही है, उसकी बहन अंजलि को बहला-फुसलाकर घर से ले गया था। जिसके बाद से उसकी बहन कांस्टेबल आशीष के साथ रोहटा रोड पर रह रही थी। आज सुबह अंजलि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

अरविंद ने बताया कि उसके परिवार और अंजलि के बीच मुकदमा चल रहा था। जिसमें कुछ समय पहले ही फैसला हुआ था। जिसके एवज में एक मोटी रकम अंजलि को परिजनों की ओर से दी गई थी।

आरोप है कि उसी रकम को हड़पने के लिए ही कास्टेबल आशीष ने अंजलि की हत्या कर दी है। मृतका अंजलि के भाई अरविंद ने आशीष और उसके पिता पूर्व पार्षद राजू समेत कई के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है।

मेरठ में बोले टी वेंकटेश-सैनिटाइजेशन प्रोटोकॉल को फॉलो करें अस्पताल

रिपोर्ट- सुशील कुमार

Tags:    

Similar News