Amethi: खाकी से नहीं मिला इंसाफ, स्मृति ईरानी के पैरों पर गिरी महिलाएं, बोली पुलिस दिखा रही आत्महत्या

Smriti Irani Amethi: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में थीं, जहां पुलिस पर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाते हुए महिलाएं सांसद के पैर पर गिर पड़ी।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-09 16:06 GMT

अमेठी: सांसद स्मृति ईरानी से अपनी समस्या कहती महिला

Amethi News: यूपी के अमेठी में बीस दिनों तक एक युवक घर से लापता रहा। बीस दिन बाद उसका शव एक जर्जर भवन में फंदे से लटकता मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया लेकिन पुलिस (UP Police) उसे आत्महत्या दिखाने में जुटी रही। ऐसे में अब महिलाओं ने सांसद स्मृति ईरानी (MP Smriti Irani in Amethi) के पैर पकड़ कर कहा है आप ही इंसाफ दिला दीजिए।

केंद्रीय मंत्री वा अमेठी सांसद स्मृति ईरानी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में थी। संसदीय क्षेत्र के संग्राम पुर अंतर्गत करनाई पुर तिवारी पुर में चौपाल लगा कर लोगों की समस्याएं सुन रही थी। चौपाल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने आवास मनरेगा भूमि समतलीकरण सहित अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिया। चौपाल में शिकायत कर्ताओं का विशाल जनसैलाब उमड़ा चौपाल से निकलते ही कुछ महिलाओं ने संग्राम पुर पुलिस पर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाते हुए सांसद के पैर पर गिर पड़ी । हाथ जोड़कर महिलाएं न्याय मांग रही थी।


हत्या के मामले को आत्महत्या का रूप देने में जुटी पुलिस

उनका कहना था कि संग्रामपुर पुलिस हत्या के मामले को आत्महत्या का रूप देने में जुटी है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महिलाओं को समझाते हुए कहा कि आप लोगों की सारी बातें सुनी गई हैं थोड़ी देर पहले आप लोग पुलिस से मिलकर उनके आश्वासन पर संतुष्ट हुए थे अब मीडिया के सामने आप लोग बोल रहे हो। उन्होंने महिलाओं से सवाल करते हुए हुए कहा कि आपकी सारी बातें सुनी गई हैं और आपका कार्य होगा पुलिस अधीक्षक की तरफ संकेत करते हुए उन्होंने कहा कि आप की जांच गौरीगंज के लिए ट्रांसफर कर दी गई है।



जर्जर भवन में मिली थी लाश

बता दें कि संग्रामपुर क्षेत्र मे विगत 28 अप्रैल को अनिकेश गुप्ता उर्फ मदन पुत्र बंशीलाल गुप्ता निवासी भौसिंहपुर थाना संग्रामपुर का क्षत विक्षत अवस्था में शव फांसी के फंदे से लटकता मिला था। जिसको लेकर परिजनों ने काफी हंगामा भी किया था।उनका कहना था कि संग्रामपुर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर हमारे पुत्र का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला है। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि संग्रामपुर पुलिस के लापरवाही का नतीजा है कि आज हमारे लड़के का शव मिला। परिजनों ने कहा कि संग्रामपुर पुलिस पर विश्वास नहीं कर सकते।

Tags:    

Similar News