Yogi Government 2.0: विधायक दल का नेता बनने के बाद बोले योगी- सेवक के रूप में करना है जनता का काम

Yogi Government 2.0: योगी आदित्यनाथ बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में यूपी एक बार फिर विकास और सुशासन की दिशा में अगला कदम रखने जा रहा है।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-24 13:18 GMT

योगी आदित्यनाथ को बधाई देते गृहमंत्री अमित शाह (फोटो-आशुतोष त्रिपाठी)

Yogi Government 2.0: विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे योगी ने लोकभवन सभागार में कहा कि,''विधानसभा के वरिष्ठ सदस्य और नौवीं बार विधायक चुने गए सुरेश खन्ना जी और सूर्य प्रताप शाही जी, बेबी रानी मौर्या जी सहित प्रस्ताव का समर्थन करने वाले सभी भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी के विधायकों का आभार प्रगट करता हूँ।''

 (फोटो-आशुतोष त्रिपाठी)

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश एक बार फिर विकास और सुशासन की दिशा में अगला कदम रखने जा रहा है।

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी

उन्होंने कहा,''मैं आभारी हूँ, यशस्वी प्रधानमंत्री जी और गृहमंत्री जी का जो कि तब राष्ट्रीय अध्यक्ष की भूमिका में थे, जब उन्होंने हम लोगों पर विश्वास व्यक्त करते हुए हमें उत्तर प्रदेश को आगे ले जाने की जिम्मेदारी सौंपी थी, जब हमारा कोई अनुभव नहीं था। हम सब अनगढ़ थे।

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी

आगे उन्होंने कहा कि मुझे स्वयं एक सांसद के रूप में कार्य करने का ही अनुभव था। तब हम विधायक भी नहीं थे। ऐसे में जब उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में सुशासन की नींव रखने की जिम्मेदारी मिली तो बहुत कुछ सीखना समझना था।''

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी

उन्होंने कहा कि 5 साल के कार्यकाल में सुशासन और सुरक्षा का माहौल बनाया। उन्होंने लोगों को चेताते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर खत्म, फिर भी हमें सतर्क रहना होगा। योगी ने कहा कि सेवक के रूप में जनता का काम करना है।



 


Tags:    

Similar News