योगी के मंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जनता को पता है असलियत

Update: 2019-03-10 16:10 GMT

मऊ: जिले के नगर क्षेत्र स्थित एक प्लाजा में भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से आज व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में जिले के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के स्टाप व पंजीयन मंत्री नन्द गोपाल नन्दी उपस्थित रहे। इस दौरान मंत्री ने व्यापारी हितों के बारें में चल रही सरकारी कार्य़ योजनाओं के बारे में चर्चा किया।

नंदी ने कहा कि व्यापारियों के कल्याण के लिए प्रदेश की सरकार काम कर रही है। व्यापारियों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो, उसके लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड का गणन किया गया है। सपा-बसपा और काग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें इनके बारें में बताने की कोई जरुरत नहीं है। मायावती का केवल एक उद्देश्य सिर्फ टिकट बेचना कर पैसा लेना है।

समाजवादी पार्टी केवल परिवार वादी पार्टी के रुप में काम करती है। एक कहावत है कि जिस गाङी में सपा का झंडा समझों उसमें बैठा गुन्डा है। काग्रेस पार्टी और काग्रेस के जो नेता राहुल गांधी है। उनके बारे में मुझे कुछ नही कहना है। अगर पप्पू बोले तो लोग तुरन्त राहुल गांधी बोल देते है।

आगे प्रयागराज से लोकसभा की तैयारी के सवाल पर कहा कि पार्टी का जो निर्णय होगा वही होगा। हमारी पार्टी में लोकतंत्र है। लोकतंत्र के सभी मानकों को पार्टी में सर्वोच्च स्थान है। इसलिए पार्टी का जो निर्णय होगा, उसी के अनुसार काम होगा।

ये भी पढ़ें...मऊ की जनता को मिला रेलवे वाशिंग पिट, रेल राज्यमंत्री और सांसद ने किया लोकार्पण

Tags:    

Similar News