Lucknow News: लखनऊ में मचा हड़कम्प, सरोजनीनगर होटल स्काई लाइन से कूदा युवक, प्रेमिका के साथ मना रहा था जन्मदिन

Lucknow News: राजधानी के सरोजनीनगर स्थित होटल स्काईलाइन से एक युवक के छलांग लगा देने या फिर गिर जाने से संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। युवक अपना जन्मदिन मना रहा था।

Report :  Network
Update: 2022-12-25 03:26 GMT

सरोजनीनगर में होटल स्काई लाइन से कूदा युवक, मचा हड़कम्प, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Social Media

Lucknow News: राजधानी के सरोजनीनगर स्थित होटल स्काईलाइन (hotel skyline) से एक युवक के छलांग लगा देने या फिर गिर जाने से संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। युवक अपना जन्मदिन मना रहा था। युवक ने होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। युवक का नाम सक्षम सिंह बताया जा रहा है जिसे घायल हालत में अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया युवक घटना के वक्त शराब के नशे में था। युवक ने छलांग क्यों लगाई अभी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मौके पर साथ मौजूद युवती से पूछताछ कर रही है।युवक की मौत हो गई है। पुलिस युवक को अपोलो अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले गई थी। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

युवक अपनी प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था

जानकारी के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। इसी बीच कथित रूप से युवक खिड़की से नीचे गिरा। प्रेमिका की चीख पर होटलकर्मी दौड़े और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

युवक सक्षम सिंह आदर्श नगर टेढ़ी पुलिया का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक वह अपनी प्रेमिका के साथ होटल में जन्मदिन मना रहा था। इस दौरान शराब भी पी गई। अभी यह पता नहीं चल सका है कि वह होटल से कूदा या गिर गया। कमरे की साइड की खिड़की खुली हुई मिली है। कथित रूप से यहीं से नशे की हालत में सक्षम के नीचे गिरने की बात कही जा रही है।

Tags:    

Similar News