Mahoba News: जमीनी विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Mahoba News: सरेशाम हुए गोलीकांड का यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा मोहल्ले का है।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-12-06 06:20 GMT

जमीनी विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में बीती देर शाम पुलिस से बेखौफ दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते बाइक से जा रहे एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया और सभी दबंग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा घायल को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

सरेशाम हुए गोलीकांड का यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा मोहल्ले का है। बताया जाता है कि मोहल्ले में रहने वाला साबिर पुत्र जान मोहम्मद का मोहल्ले में ही रहने वाले बहीद और शरीफ से जमीनी विवाद चल रहा है। साबिर बताता है कि चरखारी बाईपास में उसकी पैतृक जमीन है और दस्तावेजों में भी उसका नाम दर्ज है। पीड़ित की जमीन पर दबंग कब्जा किए हुए थे और लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। जिसका मुकदमा भी न्यायालय में विचाराधीन हैं।

पीड़ित बताता है उसके द्वारा अपनी जमीन को अन्य व्यक्ति को बेचने के बाद दबंग आक्रोशित हो गए। पीड़ित को कई बार जान से मारने की धमकियाँ दी गई और आज तो उसे गोली मार दी गई। पीड़ित बताता है कि दुकान से वापस अपने घर बाइक से जा रहा था तभी वहीद, शमशाद, हफीज ,शरीफ और अज्ञात आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने उस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे युवक के कंधे में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

इमरजेंसी वार्ड में चल रहा इलाज 

घायल को पुलिस द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित बताता है कि उसे पूर्व से ही लगातार जमीनी विवाद को लेकर धमकियां मिल रही थी ।उसने अपनी पैतृक जमीन को आर्थिक तंगी के चलते किसी अन्य को बेच दिया जिसके बाद दबंग बौखला गए और इस वारदात को अंजाम दे डाला। वहीँ जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर विष्णु बताते है कि घायल को गंभीर अवस्था में लाया गया है जिसका इलाज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News