Hamirpur News: अपहरण के 3 लाख की फिरौती न मिलने पर युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

Hamirpur News: हमीरपुर के मझगावां थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक की अपहरण कर मांगी फिरौती, फिरौती ना मिलने पर युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-08-18 15:00 GMT

हमीरपुर: फिरौती न मिलने पर युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट: Photo- Newstrack

Hamirpur News: हमीरपुर के मझगावां थाना क्षेत्र (Majhgawan police station area) में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक की अपहरण कर मांगी फिरौती, फिरौती ना मिलने पर युवक की पीट- पीटकर की हत्या, जंगल में फेंका शव चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी के माल के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद, बंटवारे की रकम न मिलने के चलते युवक का हुआ किया था अपहरण और की निर्मम हत्या ।

मृतक युवक राठ कोतवाली के सिकंदरपुरा का है रहने वाला, मृतक युवक का राठ कोतवाली इलाके से किया अपहरण और थाना मझगांव के गौहानी के जंगल में हत्या कर फेंका, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, हत्या की घटना से इलाके में सनसनी, परिजनों का आरोप फिरौती में मांगी गई थी तीन लाख रुपए की रकम न देने पर कर दी हत्या, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी मौके पर ।

3 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई

पूरा मामला हमीरपुर जनपद के मझगंवा थाना क्षेत्र के गोहानी पनवाड़ी का है। जहां सर्वेश पुत्र राजेश कुमार अहिरवार चरखारी रोड राठ निवासी 16 तारीख से हुआ था। लापता, 17 अगस्त को 9 बजे शाम को अज्ञात नंबर से फिरौतियो की कॉल आई थी जिसमे 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी।

परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

जब सुबह दूसरी बार कॉल आई तो कहा कि पैसे की व्यवस्था हो गई है कहा लाना है तो कॉल काट दी तो थाना पहुंच के जानकारी दी तो सरबेलाइंस पर लगा कर जानकारी हुई लेकिन पुलिस जानकारी के लिए आई तो कुछ जानकारी न मिलने पर वापिस लौट गई आज 6 बजे जानकारी मिली की गोहानी पनवाड़ी में स्थित डांग में पुराने मंदिर शंकर शाला के पास एक बॉडी बरामद हुई तो शिनाख्त के बाद पता चला ये सर्वेश की बड़ी है, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, पुलिस ने बाडी को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

Tags:    

Similar News