गोरखपुर: प्रामिस डे पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को पीटकर मार डाला

मऊ जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी आकाश यादव का बड़हलगंज इलाके में अपने रिश्तेदार के यहां रहने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था। सीओ ने बताया कि आकाश युवती से मिलने बड़हलगंज में आया था। जहां उसे पकड़ कर ग्रामीणों व परिवारजनों ने पिटाई की और मधुबन में ले जाकर सड़क पर फेंक दिया।

Update: 2021-02-13 04:56 GMT
मजदूर की हत्याः शाहजहांपुर का दबंग ठेकेदार, मेहनताना मांगने पर ऐसे दी मौत

गोरखपुर: वैलेंटाइन वीक में प्रेमियों की हरकत भारी पड़ रही है। गुरुवार को प्रामिस डे था। प्रेमी वादे के मुताबिक प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। परिवार वालों ने युवक की हरकत देखी तो गुस्से से आग बबूला हो गए। रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद युवक को पीट-पीट कर मार डाला।

मऊ जिले की सीमा में फेंक दिया

गोरखपुर के बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में रह रही युवती से मिलने आए प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ने के बाद रिश्तेदारों ने पीट-पीट कर मार डाला। हत्या के बाद मऊ जिले की सीमा में फेंक दिया। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। युवक के मोबाइल की जांच के बाद मऊ पुलिस प्रेमिका के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर चिड़ियाघर होगा गुलजार, आएगी बाघिन मैलानी और बब्बर शेर

मऊ जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी आकाश यादव का बड़हलगंज इलाके में अपने रिश्तेदार के यहां रहने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था। सीओ ने बताया कि आकाश युवती से मिलने बड़हलगंज में आया था। जहां उसे पकड़ कर ग्रामीणों व परिवारजनों ने पिटाई की और मधुबन में ले जाकर सड़क पर फेंक दिया। पूरी घटना बड़हलगंज थाना क्षेत्र की है इसलिए मुकदमा यहीं दर्ज किया जाएगा। कोतवाली का प्रभार देख रहे एसएसआई रवीन्द्र यादव ने कहा कि मृतक के परिवारीजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं पड़ी है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती के घर चुपके से पहुंचा था युवक

गुरुवार की रात में वह युवती से मिलने उसके रिश्तेदार के घर पहुंच गया। इसकी भनक युवती के रिश्तेदारों को लग गई तो उन्होंने आकाश को रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने के बाद मरा समझ कर रात में ही मऊ जिले के मधुबन क्षेत्र में फेंक आए। राहगीरों ने इसकी जानकारी मधुबन इलाके की पीआरवी को दी। जिस पर पीआरवी उसे सीएचसी मधुबन ले गई। वहां से मऊ रेफर कर दिया गया, जहां कुछ देर बाद आकाश की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: अब गोली का जवाब गोली से देगी बाराबंकी पुलिस, किया एक और एनकाउंटर

मोबाइल फोन से खुला राज

मधुबन पुलिस ने उसके मोबाइल की जांच की तो पूरी घटना समझ में आई, जिसके बाद शुक्रवार की शाम को उन्होंने बड़हलगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी। बड़हलगंज पुलिस युवती और उसकी मौसी को थाने उठा लाई। देर शाम को मधुबन क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह व कोतवाल संजीव कुमार दूबे ने बड़हलगंज कोतवाली पहुंच कर युवती से पूछताछ की।

रिपोर्ट- पूर्णिमा श्रीवास्तव

Tags:    

Similar News