×

अब गोली का जवाब गोली से देगी बाराबंकी पुलिस, किया एक और एनकाउंटर

लगातार आज दूसरे दिन आधी रात को एक और अपराधी का एनकाउंटर कर गिरफ्तार किया गया। इस दौरान बाराबंकी के एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि अपराधियों को उनके अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी है।

Ashiki
Published on: 13 Feb 2021 4:33 AM GMT
अब गोली का जवाब गोली से देगी बाराबंकी पुलिस, किया एक और एनकाउंटर
X
अब गोली का जवाब गोली से देगी बाराबंकी पुलिस, किया एक और एनकाउंटर

बाराबंकी: लगातार आज दूसरे दिन आधी रात को एक और अपराधी का एनकाउंटर कर गिरफ्तार किया गया। इस दौरान बाराबंकी के एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि अपराधियों को उनके अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी है। अगर अपराधी की गोली पुलिस पर चली तो पुलिस गोली का जवाब गोली से देगी। इस काउन्टर में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। एसपी ने बताया कि अपराधी पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस का एक जवान भी हुआ घायल

बाराबंकी जनपद के थाना जहांगीराबाद इलाके के अनखा जंगल में आज अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़ हुई पुलिस की अगर माने तो इस मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान और एक अपराधी घायल हुआ है । दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और एक अपराधी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है । बाराबंकी पुलिस ने लगातार दूसरे दिन आधी रात को एनकाउंटर कर अपराधियों में दहशत भर दी है ।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में देर रात तड़तड़ाईं गोलियां, दुकान से घर जा रहे युवक को मारी गोली

तमंचा और कारतूस बरामद

मौके से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है और आगे की कानूनी कार्यवाही करने जा रही है । पुलिस अधीक्षक के अनुसार अपराधी का नाम मेराज है और इसके ऊपर पशु तस्करी , लूट आदि के आधा दर्जन मुकदमें पंजीकृत है । पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों को साफ सन्देश देते हुए कहा कि अपराधियों के असली अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी है और अगर उधर से गोली पुलिस पर चली तो गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा ।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी और पूरे जनपद में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इसी क्रम में जहांगीराबाद थाने के अनखा जंगल में कुछ अपराधियों के होने की पुख्ता जानकारी मिली और पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए काम्बिंग की । उधर से आते दो अपराधियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की । इस मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान और एक अपराधी घायल हो गए दोनो को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है ।

ये भी पढ़ें: भीषण हादसे से कोहराम: कोहरे ने निगला पूरा परिवार, एक्सप्रेसवे वे पर बिछी लाशें

मौके से इनका एक साथी फरार हो गया जानकारी करने पर पता चला कि अपराधी का नाम मेराज है और इसके ऊपर पशु तस्करी , लूट आदि के आधा दर्जन मुकदमें पंजीकृत है । पुलिस अब आगे की विधिक कार्यवाई करने जा रही है । एसपी ने साफ कहा कि अपराधियों को उनके अन्जाम तक पहुंचाना उनकी जिम्मदारी है अगर पुलिस पर गोली चली तो जवाब गोली से दिया जाएगा ।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

Ashiki

Ashiki

Next Story