Zila Panchayat Election UP 2021: हरदोई में बीजेपी की जीत, सांसद ने कहा- बौखलाहट में सपा लगा रही आरोप

Zila Panchayat Election UP 2021: उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में चुनाव को बड़ी जीत मिली है।

Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-03 16:28 GMT

जीत के बाद बीजेपी प्रत्याशी प्रेमावती लोगों का अभिवादन करतीं (फोटो: सोशल मीडिया)

Zila Panchayat Election UP 2021: उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में चुनाव को बड़ी जीत मिली है। हरदोई जिले नें पंचायत अध्यक्ष पद पर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रेमावती जीत हासिल की है। उन्होंने समाजवादी पार्टी की मुन्नी देवी गौतम को 59 मतों से हराया है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को 65 मत मिले जबकि समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार को मात्र छह मत प्राप्त हुए। वहीं एक जिला पंचायत सदस्य ने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया।

72 सदस्यों वाली अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की जीत के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई ने समाजवादी पार्टी द्वारा जिला पंचायत चुनाव में धांधली के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जो करती रही है वह वैसा ही अनुभव कर रही है। भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों में आस्था रखती है विशुद्ध रूप से लोकतांत्रिक पद्धति से चुनाव हुए हैं, लेकिन आज पूरे प्रदेश में देश का जन समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है।
उन्होंने कहा कि इसी खिसियाहट और बौखलाहट में समाजवादी पार्टी के लोग अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। यह जो जीत हुई है यह वह भारतीय जनता पार्टी के नीतियों की कार्यक्रमों की है। उन्होंने कहा कि माननीय मोदी जी और योगी जी द्वारा जनहित में किए गए कामों की और जिस तरह से करोना महामारी से निपटने में सरकार ने जिस गतिशीलता से काम किया है। आज उन सारी चीजों का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश का जनमत भारतीय जनता पार्टी के साथ है और उसी की यह बानगी है कि जिला पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एकतरफा जीती है।


Tags:    

Similar News