Indonesia Video: मौत का तांडव फुटबॉल मैच में, देखें कैसे 127 लोग मारे गए, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

Indonesia Video: वीडियो में आप देख सकते हैं। मैच के दौरान अमेरा एफसी टीम के हारने पर अपनी टीम को हारता देख भारी मात्रा में लोग मैदान में उतर आए और एक दूसरे पर हमला कर दिया कुछ ने तो खिलाड़ियों पर ही हमला कर दिया।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-02 09:29 GMT

Indonesia football match: इंडोनेशिया में शनिवार को एक फुटबॉल मैच हुआ जिसमें 127 लोगों की मौत हुई और 180 लोगों को घायल होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर है ये घटना पूर्वी जावा के मंगल रीजेंसी के कंजुरूहान स्टेडियम में हुई। मैच अमेरा एफसी और पर्सेबाया सुरबाया के बीच था और इस मैच में पर्सेबाया सुरबाया टीम जीत जाती है। और अमेरा की टीम हार जाती है। अमेरा टीम को सपोर्ट करने वालें लोग मैच के बाद स्टेडियम में हंगामा करते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने भी जान गवा दी

वीडियो में आप देख सकते हैं। मैच के दौरान अमेरा एफसी टीम के हारने पर अपनी टीम को हारता देख भारी मात्रा में लोग मैदान में उतर आए और एक दूसरे पर हमला कर दिया कुछ ने तो खिलाड़ियों पर ही हमला कर दिया। वहां पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को भी नहीं छोड़ा। लोगों को रोकने के लिए पुलिस कर्मचारियों ने लाठी चार्ज भी किया लेकिन जनता रुकने का नाम ही नहीं ले रही है इस से बात नहीं पड़ी तो आंसू गैस के गोले भी छोड़ रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि लोगों की मौतें भीड़ में मारपीट, दम घुटने से हुई है।

वायरल वीडियो में लोग मैदान में घुसकर फुटबॉल को इधर-उधर मार रहे हैं। पुलिस कर्मी लोगों को मार-मार कर वहा से भगा रही है। भारी संख्या में लोग होने की वजह से उन्हें इस चीज़ का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। घटना के बाद 180 लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 34 लोगों ने तो अपनी जान स्टेडियम में ही गवा दी और बाकियों की हॉस्पिटल में मौत हो गई।

Tags:    

Similar News