Viral Video: भिखारी ने पिलाया प्यासे कुत्ते को दूध, वीडियो देख कर हो जाओगे भावुक

Emotional Viral Video: वायरल वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा प्यासे कुत्ते को दूध पिलाने से होती है। व्यक्ति किसी स्टेशन पर बैठा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-11-04 12:55 GMT

Emotional Viral Video(video-social media)

Emotional Viral Video:सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के वीडियो भी वायरल होते हैं। जो एक आम जनता को सिख देते हैं। इंसानियत सिखाते हैं। यह कोई आमिर या पढ़े लिखे व्यक्ति ने बल्कि सड़क पर रहने वाले भिखारी ही सीखा देता है। चाहे यह लोग गरीब हो परन्तु इनका दिल बहुत आमिर होता है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक बेघर व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। दुनिया को मानवता और धैर्य की सख्त जरूरत है, और एक कुत्ते के साथ एक बेघर आदमी का यह वीडियो पूरी तरह से दोनों का उदाहरण है। वायरल वीडियो में एक बूढ़े आदमी को एक प्यासे कुत्ते को दूध पिलाते हुए देखा जा सकता है।

सड़क पर रहने वाले गरीब व्यक्ति ने पिलाया प्यासे कुत्ते को दूध, वीडियो देख कर जाग जाएगी इंसानियत

वायरल वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा प्यासे कुत्ते को दूध पिलाने से होती है। व्यक्ति किसी स्टेशन पर बैठा है। उसे भी शायद वह दूध बड़ी मुश्किल से मिला होगा लेकिन फिर भी वह उस दूध को कुत्ते को पिलाता है। क्योंकि कुत्ता बहुत प्यासा होता है। प्यासे स्तनपायी को भी शांति से दूध पीते हुए देखा जा सकता है। कितना हृदयस्पर्शी है, है ना? निस्संदेह, यह प्यारी क्लिप मानवता के बारे में एक महत्वपूर्ण सबक सिखाती है। शॉर्ट सेगमेंट ने अब लोगों का दिल जीत लिया है। एक मौका है कि इसका आप पर भी उतना ही प्रभाव पड़ेगा।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस इमोशनल वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इसे कहते हैं दिल से अमीर होना, व्यक्ति की इंसानियत तो माननी पड़ेगी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कुछ लोग अमीर होकर भी ऐसा नहीं करते है और यहां जिनके पास कुछ नहीं है वह यह कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News