Bhadohi News: कालीन कंपनी में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Bhadohi News: सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह पूरी घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड की है।

Update: 2023-09-03 10:21 GMT

Fire in Bhadohi: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक कालीन कंपनी में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि धुएं का गुबार कई घंटों तक आसमान में छाया रहा। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह पूरी घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड की है। यहां पर स्थित इंटरनेशनल कारपेट कंपनी में रविवार की सुबह आग लग गई। कंपनी के बाहर धुआं उठता देख पड़ोसियों ने कंपनी को सूचना दी। लोगों ने खुद ही आग बुझाने का प्रयास किया, इसी बीच सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई।

आग काबू करने में लगी दमकल गाड़ियां

वहीं, एक के बाद एक तीन दमकल गाड़ियां लगाकर फायर कर्मियों ने तीन से चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में कालीन कंपनी के कई तरह के कच्चे माल जल गये हैं, जिससे भारी नुकसान होने का अनुमान है। वहीं जिला अग्निशमन पदाधिकारी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से हुई घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। कंपनी के लोग आग लगने की घटना से कंपनी को हुए नुकसान का आकलन कर रहे हैं। उनके द्वारा हमें रिकॉर्ड उपलब्ध कराने के बाद ही हम नुकसान की सीमा जान पाएंगे।

Tags:    

Similar News