Prayagraj News: अतीक के साम्राज्य पर फिर चला बुलडोजर, कब्जा मुक्त कराई गई बेशकीमती जमीन

Prayagraj News: जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद के दफ्तर के कीमती प्लॉट पर आज पीडीए ने बुलडोज़र चला दिया।

Update: 2023-08-04 11:36 GMT

Prayagraj News: प्रयागराज में माफिया अतीक़ अहमद के बाद भी उसके साम्राज्य की जड़ें काफी गहरी हैं। जिसपर कार्रवाई करने में प्रशासन के पसीने छूट जाते हैं। जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद के दफ्तर के कीमती प्लॉट पर आज पीडीए ने बुलडोज़र चला दिया। अतीक़ के गुर्गों सैफ और फ़ैज़ की दो दुकानों को ज़मींदोज़ कर प्लाट को माफिया के गुर्गों के अवैध कब्जे से मुक्त करवाया गया।

महिला ने आवंटित कराई थी जमीन, माफिया के गुर्गों ने किया कब्जा

आवास विकास और पीडीए ने ये कार्रवाई गज़ाला बेगम की शिकायत पर की। दरअसल, गज़ाला बेगम ने करेली के जीटीबी नगर में आवास विकास से ये ज़मीन खरीदी थी लेकिन करोड़ों की ज़मीन पर अतीक़ के बेटे अली की नज़र पड़ गई। अली ज़मीन पर अपना ऑफिस बनाना चाहता था। बाद में अतीक़ के गुर्गे सैफ और फ़ैज़ ने ज़मीन पर कब्ज़ा कर उसपर दो दुकाने बनवा लीं। जूस कार्नर और भारत ग्लास हाउस के नाम से चल रहीं दोनों दुकानों और करोड़ों की ज़मीन पर अतीक़ गैंग का कब्ज़ा हो गया।

अतीक़ के गुर्गे सैफ और फ़ैज़ पर अलग-अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। फ़ैज़ एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में बवाल और मारपीट के मामले में उन्हें अतीक़ अहमद के साथ आरोपी भी बनाया गया था। लेकिन अतीक़ और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस जिस तरह से अतीक़ गैंग के सदस्यों की कुंडली खंगाल रही है, उसी कड़ी में ये मामला भी सामने आया और पीडीए-आवास विकास ने संयुक्त करवाई करते हुए गज़ाला बेगम की करोड़ों की संपत्ति को अतीक़ के गुर्गों से मुक्त करवाया।

Tags:    

Similar News