Viral Video: ढोलक पर नन्हे उस्ताद ने जमाई महफिल, वीडियो देख बतायें ये कौन सा गीत है ?

Viral Video: वायरल वीडियो में छोटा बच्चा गाना गा रहा है। परन्तु वह कोनसा गाना गा रहा है ये कोई भी समझ नहीं पा रहा है। इसे देख आप ये अंदाजा लगा सकते हो कि बच्चा शायद अपने ही सुर बनाकर गा रहा है। वह भी ढोल बजाकर, वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-01-04 09:30 GMT

Viral Video(photo-social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसे देख कभी हैरानी होते हैं तो कभी चेहरे पर मुस्कान आ आ जाती है। ये वीडियो ज्यादातर बच्चों के या जानवरों के होते हैं। वीडियो में ये कुछ ऐसे हरकतें करते हैं जिसे देख कोई भी हैरान हो जाए, छोटे बच्चे कभी गाते हुए तो कभी नाचते हुए लोगों का मनोरंजन करते हैं। जिसे देख हर किसी का दिल खुश हो जाता है और दिन भर की थकान उन्हें देखने से ही उतर जाती है। हाल में सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह गाना गाते हुए ढोलका भी बजा रहा है।

बच्चे ने अपने ही सुर बनाकर मस्ती से गाया, ढोलक को ताल से ताल मिलाकर बजाया

वायरल वीडियो में छोटा बच्चा गाना गा रहा है। परन्तु वह कोनसा गाना गा रहा है ये कोई भी समझ नहीं पा रहा है। इसे देख आप ये अंदाजा लगा सकते हो कि बच्चा शायद अपने ही सुर बनाकर गा रहा है। वह भी ढोल बजाकर, वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि छोटा बच्चा अपनी ही मस्ती में मस्त है, उसे किसी से कोई मतलब नहीं है। गाना गाते हुए बच्चा मजेदार एक्सप्रेशन भी दे रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को देख कर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए।

इस क्यूट बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं, वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा गाना तो समझ नहीं आ रहा है परन्तु बच्चे की आवाज और प्यार ने दिल जीत लिया है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अब तक सुना था कि बच्चे जो करते हैं वह पूरा दिल से करते हैं और अच्छे से करते हैं आज देख भी लिया है। बच्चे के वीडियो ने सभी यूजर्स का दिल खुश कर दिया है।

Tags:    

Similar News