Viral Video: वीडियो बनाती हुई छोटी बच्ची के साथ मां ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख कर हो जाओगे हैरान !

Cute Baby Girl Viral Video: बच्चे के क्यूट एक्सप्रेशन यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही एक क्यूट और प्यारी छोटी बच्ची का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-29 11:23 GMT

Cute Baby Girl Viral Video: आज कल इंस्टाग्राम पर एक फीचर आया है जिसे रील्स कहते हैं। जिस पर हर कोई अपने मजेदार वीडियो पोस्ट करता रहता है। चाहे बच्चे हो या जवान हर कोई अपना टैलेंट इंस्टाग्राम वीडियोस के थ्रो शेयर करता है। जिसे यूजर्स बेहद पसंद करते हैं। ज्यादातर यूजर्स को फनी वीडियोस देखना पसंद होता है और अगर बच्चे फनी वीडियो बना रहे हैं तो देख कर मजा ही आ जाता है। बच्चे के क्यूट एक्सप्रेशन यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही एक क्यूट और प्यारी छोटी बच्ची का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची गाना गा रही होती है।

मम्मी ने थप्पड़ मारा छोटी बच्ची को

जब बच्चे वीडियोस बनाते हैं तो मां बाप उन्हें अक्सर डाटते रहते हैं। क्योंकि उनको लगता है कि बच्चे पढ़ाई पर ध्यान ना देकर वीडियोस बनाने लग जाएंगे। इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ वीडियो में एक क्यूट बच्ची अपनी मम्मी और भाई के साथ होती है और वह कैमरा रख कर उसके सामने गाना गा रही है। उसके थोड़ी देर बाद बच्ची को उसकी मम्मी जोर से थप्पड़ मार देती है। जिसके बाद छोटी बच्ची जोर-जोर से रोने लगती है। जिसके बाद उसकी मम्मी हंसकर कैमरे की तरफ जीब निकालती है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि उसकी मम्मी उससे कोई मजाक कर रही है।

यूजर्स को भी पसंद आया वीडियो

इस वीडियो को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। बच्ची गाना गाते हुए इतने क्यूट एक्सप्रेशन दे रही है कि किसी भी व्यक्ति का इस वीडियो को देख कर दिन अच्छा हो जाए। वीडियो को सोशल मीडिया पर adult society नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा ये सब एक नाटक है सब कुछ पहले से प्लैन था लोगों को पागल बनाया जा रहा है। दूसरे यूजर ने कहा मम्मी ने क्यूट बच्ची को इतनी जोर से मार दिया। सभी यूजर वीडियो पर हंसने के इमोजी भी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News