Moradabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad Crime News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाके के फकीरपुरा में सोनाकपुर फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Update:2023-08-21 17:40 IST

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाके के फकीरपुरा में सोनाकपुर फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि शव देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना है और उसके आसपास से दुर्गंध आ रही है। झाड़ियों किनारे शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद मौके पर सीओ सिविल लाइन और एसपी सिटी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।
पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के मुताबिक सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। शव सड़ी गली अवस्था में मिला है। उनके मुताबिक हो सकता है कि अज्ञात व्यक्ति की गिरने के बाद टकराने से मौत हुई हो। शव की शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही आगे की कारवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News