Hapur News: ग्यारह साल के कांवड़िए की सड़क हादसे में मौत, गाड़ी चालक मौके से फरार, परिजनों ने किया हंगामा

Hapur News: यूपी जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की तड़के करीब 3:15 बजे झिलमिल ढाबे के पास गढ़मुक्तेश्वर तीर्थंनगरी के ब्रजघाट से जल लेकर लौट रहे कांवड़िए के सहयोगी 11 वर्षीय पुत्र की सड़क हादसे के दौरान दर्दनाक मौत हो गई।

Update:2023-07-13 12:34 IST

Hapur News: यूपी जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की तड़के करीब 3:15 बजे झिलमिल ढाबे के पास गढ़मुक्तेश्वर तीर्थंनगरी के ब्रजघाट से जल लेकर लौट रहे कांवड़िए के सहयोगी 11 वर्षीय पुत्र की सड़क हादसे के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपांशु गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता निवासी दिल्ली कल्याणपुरी के रूप में हुई है। जो कक्षा छह का छात्र था। दीपांशु की मौत की खबर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर हापुड़ जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह परिजनों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आखिर क्या था पूरा मामला

राजेंद्र गुप्ता कांवड़ लेने के लिए स्कूटी पर सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर गए थे। उनके साथ दीपांशु व भांजा विष्णु गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता भी थे। राजेंद्र जल लेकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच बाबूगढ़ क्षेत्र के झिलमिल ढाबे के पास वह रुक गए। इसी बीच पीछे से आई एक बोलेरो पिकअप ने दीपांशु को टक्कर मार दी। सड़क हादसा इतना भयंकर था कि दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया।
जानकारी मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन में बाबूगढ़ पहुंचे और जमकर हंगामा किया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को किसी तरह शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News