UP News: बीजेपी MLA के बेटे ने रेलवे फाटक न खुलने पर मचाया उत्पात, गेटमैन की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

UP News: एटा के फर्रुखाबाद में बल्लूपुर में स्टेशन पर मालगाड़ी के लिए गेट बंद किया गया था। इसी बीच बीजेपी विधायक के बेटे अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होने जबदस्ती गेट खुलवाने का प्रयास किया।

Update: 2023-07-23 07:55 GMT

UP News: एटा जिले के 103 विधानसभा क्षेत्र से विधायक सत्यपाल सिंह राठौर के बेटे सूरज सिंह की दबंगई का मामला सामने आया है। दरअसल, एटा के फर्रुखाबाद में बल्लूपुर में स्टेशन पर मालगाड़ी के लिए गेट बंद किया गया था। इसी बीच बीजेपी विधायक के बेटे अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होने जबदस्ती गेट खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन, गेटमैन ने गेट खोलने से मना कर दिया। गेट खोलने से मना करने पर विधायक पुत्र ने अपने समर्थकों संग उत्पात मचाना शुरू कर दिया। गेटमैन के केबिन में घुसकर गाली गलौज किया और गेटमैन की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित गेटमैन ने विधायक पुत्र सूरज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

केबिन में घुसकर गेटमैन की कर दी पिटाई

जानकारी के मुताबिक सिरसा निवासी संतोष कुमार की बल्लूपुर रेलवे स्टेशन पर गेटमैन के रूप में कार्यरत हैं। उन्होने अपनी शिकायत में बताया कि 20-21 जुलाई को उनकी ड्यूटी थी। सुबह 5 बजकर 33 मिनट पर उसने स्टेशन मास्टर के आदेश पर गालगाड़ी के लिए गेट बंद कर दिया। इसके बाद विधायक पुत्र अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। गाड़ी से उतरकर कुछ लोग आए और जबरन गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे। जब उसने गेट खोलने से मना किया तो पांच से छह लोग गाली देते हुए केबिन में घुस गए और मारपीट करने लगे।

दर्ज हुआ मुकदमा

फर्रुखाबाद आरपीएफ थाना के इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गेटमैन की पिटाई और जबरन फाटक खुलवाने के मामले में विधायक पुत्र सूरज सिंह, ऋषभ ठाकुर, सौरभ ठाकुर खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें कुछ अज्ञात लोग भी शामिल हैं। आरोपियों को शामिल होने के लिए सम्मन भेजे गए हैं। उन्होने कहा कि अगर आरोपी नहीं हाजिर होते हैं तो कोर्ट से उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट लिए जाएंगे।

विधायक ने बताई घटना की हकीकत

वहीं, इस पूरे मामले पर बीजेपी विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का भी बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि उनका बेटा सूरज सिंह सुबह राजा का रामपुर गया था और थाने पर खड़ा हुआ था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने उनके बेटे को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर का पीछा किया गया तो ट्रैक्टर बल्लूपुर रेलवे क्रासिंग पर पहुंच गया। गेटमैन ने ट्रैक्टर को निकालने के बाद फाटक को बंद कर दिया। जानबूझकर ट्रैक्टर को भगा दिया गया। उस समय ट्रेन आने का कोई समय नहीं था। चालक को भगाने में गेटमैन ने मदद की क्योंकि ट्रैक्टर चालक गेटमैन का जानने वाला था।

Tags:    

Similar News