Moradabad News: बच्चों के विवाद में भिड़े बडे़, जमकर कर चले लाठी-डंडे, कई घायल, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कंप

Moradabad News: पुलिस बोली-मेरे पास नहीं आई सूचना, अब वायरल वीडियो के आधार पर करेंगे दोषियों पर कार्रवाई।

Update: 2023-06-26 15:38 GMT

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मेनाथेर क्षेत्र के कुंदरकी कस्बे का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसकी पड़ताल की गई तो पता लगा की ये कुंदरकी के महमूदपुर माफी का है। जानकारी करने पर पता चला की बच्चों के विवाद में पहले कहा सुनी हुई उसके बाद बड़े बड़े लोगो में विवाद हो गया और इस छोटे से विवाद ने एक फसाद का रूप ले लिया। जहां लगभग एक से डेढ़ घंटे दो पक्षों के बीच जम कर लाठी डंडे चले।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कि पहले बच्चों में झगड़ा हुआ फिर महिलाओं में जम कर चप्पल और लात घुसों और चुटिया पकड़ने के बाद मलयुद्ध हुआ तो उसके बाद दोनों पक्षों में खूब लाठी डंडे निकल आए और एक दूसरे पर बरसाने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि पूरा महमूदपुर माफी गांव दो पक्षों में बंटा नजर आ रहा था। कोई भी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था। लगभग डेढ़ घंटे के बाद जब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो कर गिर पड़े तब जा कर लोग अपने अपने पक्ष के लोगों को कुंदरकी और आसपास के निजी अस्पतालों में इलाज के लिए ले गए। इस बाबत जब गांव वालों से बात हुई तो उन्होंने बताया कि हमें पुलिस को तीन बार फोन किया, लेकिन थाने से कोई नहीं आया। आखिर में झगड़ा लोगों के घायल होने के बाद स्वतः समाप्त हो गया। इस बारे में जब संबंधित थाने पर जानकारी की गई तब ड्यूटी पर तैनात दरोगा ने बताया कि हमारे पास कोई फोन नहीं आया और न ही कोई सूचना मिली।

विडियो वायरल

पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है। जिसके आधार पर दिनों पक्षों और लोगों की पहचान कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News