Funny Viral Video: हेलमेट लगाकर मजे से बकरी की सवारी कर रहा था लड़का, वीडियो देख कर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Funny Viral Video: वीडियो में एक छोटा बच्चा हेलमेट लगाकर बकरी की सवारी कर रहा है। वह सवारी करते हुए फुल स्वैग दिखा रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-14 02:34 GMT

funny viral video(video-social media)

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर अजब गजब वीडियो वायरल होते हैं। इन्हें देख कर कभी हैरानी होती है तो कभी बहुत हंसी आती है। ये वीडियोस आम जनता के ही होते हैं जिसमें वह कुछ ऐसी हरकते करते हें जिसे देख कर कभी-कभी तो होश ही उड़ जाते हैं। कभी कोई फनी डांस करता है तो कभी कोई अनोखी हरकत करता है। ज्यादातर छोटे बच्चे ही ऐसी हरकते करते हैं। क्योंकि उन्हें दुनिया से कोई मतलब नहीं होता है। वह खुद में ही बहुत खुश रहते हैं और अपनी मस्ती में मगन रहते हैं। ऐसे ही एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चा कुछ ऐसा करता है। जिसे देख कर कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सकता है।

बच्चे ने की बकरी की सवारी

वीडियो में एक छोटा बच्चा हेलमेट लगाकर बकरी की सवारी कर रहा है। वह सवारी करते हुए फुल स्वैग दिखा रहा है। खाली मैदान के अंदर चारों तरफ बहुत सारी बकरियां नजर आ रही है। जिसमें से एक बकरी पर छोटा बच्चा हेलमेट लगा कर बैठ जाता है और फिर एन्जॉय करते हुए उसकी सवारी करता है। शायद बच्चा बकरी पर बैठ कर बाइक चलाने का आनंद ले रहा है। वह एक गमछा बकरी के गले में डालकर उसे आगे जाने को कहता है। वीडियो के लास्ट में जो हुआ उसे देख कर तो हंस-हंस कर पेट ही दुःख जाएगा। दरअसल वीडियो के अंत में बच्चा बकरी के ऊपर से गिर जाता है और वह भी बहुत जोर से गिरता है। बच्चे का पूरा स्वैग ही खराब हो जाता है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस फनी वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर a_k_r_16k नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए है। इस वीडियो पर यूजर्स अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अरे बेटा हेलमेट क्यों पहना है आपका तो कोई चालान भी नहीं कटेगा वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बच्चे का स्वैग तो नीचे गिर गया लेकिन इस वीडियो ने तो आज का दिन ही बना दिया । सभी यूजर वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News