Aligarh News: हिंदू राष्ट्र सेना का प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम, वरना होगा बड़ा प्रदर्शन

Aligarh News: टप्पल थाना कस्बा में अवैध पशु वध से परेशान लोगों की पीड़ा जानने के बाद हिंदू राष्ट्र सेना के अध्यक्ष धर्मपाल शर्मा ने अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस के प्रभारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

Update: 2023-08-26 11:43 GMT

Aligarh News: टप्पल थाना कस्बा में अवैध पशु वध से परेशान लोगों की पीड़ा जानने के बाद हिंदू राष्ट्र सेना के अध्यक्ष धर्मपाल शर्मा ने अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस के प्रभारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। अन्यथा सैकड़ो की संख्या में हिंदू राष्ट्र सेवा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचेंगे जिसका जिम्मेदार अलीगढ़ पुलिस प्रशासन होगा।

दरअसल पूरा मामला आपको बता दे कि अलीगढ़ के थाना टप्पल कस्बा में अवैध तरीका से संचालित पशु वध को लेकर हिंदू राष्ट्र सेना के अध्यक्ष तथा समस्त कार्यकर्ताओं के साथ अलीगढ़ के थाना टप्पल में लोगों की पीड़ा जान कर तथा स्कूल जाने वाले बच्चों की भी पीड़ा जानने के बाद उन्होंने अलीगढ़ के थाना टप्पल प्रभारी को बेहतर घंटे का अल्टीमेटम देकर कार्रवाई की मांग की है। जिला अध्यक्ष ने बताया कि पिछले कई महीनो से लगातार उच्च अधिकारियों सहित थाने में अवैध पशुओं के कटान को लेकर तहरीर दी है। लेकिन अभी तक अवैध तरीके से संचालित पशु काटने पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि पूरे कस्बा में दर्जनों से अधिक दुकान संचालित हैं। जो की नियमों की भी धज्जियां उड़ती हुई सांफ दिखाई दे रही है।

Tags:    

Similar News