Pratapgarh News: भीषण सड़क हादसे में मासूम छात्रा की मौत, ड्राइवर सहित 8 घायल

Pratapgarh News: तेज रफ्तार लोडर वाहन ने मारी मैजिक सवार को टक्कर, मची चीख पुकार। इलाज ना मिलने पर ट्रामा सेंटर में हुआ हंगामा।

Update: 2023-07-31 09:03 GMT

Pratapgarh News: जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। लोडर वाहन ने बच्चों से भरी मैजिक को टक्कर मार दी जिससे एक मासूम छात्र की मौत हो गई तो वहीं आठ छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ट्रामा सेंटर लालगंज में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज ना मिलने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि साधरी शिरोमणि ग्रुप ऑफ एजुकेशन बाबूगंज प्रतापगढ़ के बच्चे स्कूल जा रहे थे। जैसे ही वह लीलापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर महर्षि विद्यालय मोड़ के पास पहुंचे तेज रफ्तार आ रही लोडर वाहन ने बच्चों से भरी मैजिक को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मैजिक पलट कर खाई में गिर गई।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां समुचित इलाज ना मिलने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस हादसे में मानसी सरोज नाम की एक छात्रा की मौत हो गई है। जबकि नेहा सरोज, यश, शरीफ, कार्तिक आयुष, वैभव, संजना, अर्पिता को गंभीर चोटें आई हैं। जिसमें से यश और ड्राइवर शरीफ की हालत गंभीर है और इन दोनों को जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News