Hapur News: पिस्टल से तोड़ दूंगा टांग, रेस्टोरेंट संचालक पर बरसाए थप्पड़, गालीबाज दारोगा का वीडियो वायरल

Hapur News: गालीबाज दारोगा नफीस अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। एसपी अभिषेक वर्मा ने जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-19 06:25 GMT

दारोगा का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Hapur News:  हापुड़ जनपद में एक गालीबाज दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है। नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में केशव नगर चौकी पर तैनात दारोगा ने रेस्टोरेंट संचालक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इतना ही नहीं पिस्टल से टांग तोड़ने की धमकी दी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। एसपी की इस कार्रवाई से जिले के पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

वायरल वीडियो में इस प्रकार दरोगा ने दी गालिया

दरअसल, नगर के मोहल्ला लज्जापुरी निवासी अमित कुमार का मोदीनगर रोड पर रेस्टोरेंट है। सोशल वीडियो पर वायरल वीडियो में केशव नगर चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक नसीम अहमद रेस्टोरेंट में दाखिल होते हैं। दाखिल होते ही दारोगा ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट संचालक के भतीजे सुमित पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। रेस्टोरेंट में पिज्जा न बिकने की बात करते हुए दारोगा ने पिस्टल से टांग तोड़ने की धमकी दी। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट में बैठे युवक व युवतियों के साथ भी दारोगा ने अभद्रता की। इस पूरे घटना क्रम के दो वीडियो वायरल हो रहे है। गुरुवार देर शाम से मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एसपी ने सीओ को सौंपी जाँच

वीडियो को लेकर एसपी अभिषेक वर्मा ने मामले की जांच कराई। जिसके बाद दारोगा नफीस अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। एसपी अभिषेक वर्मा ने जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित किया है कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल कृत्य/ तथ्य संज्ञान में आने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News