Video Viral: ऐसा अतरंगी फैशन आज तक नहीं देखा होगा, शख्स ने लिया उर्फी जावेद का रूप

Man Copying Urfi Javed Video Viral: वायरल वीडियो में शख्स अभिनेत्री की नकल उतार रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-10 09:37 GMT

Man Copying Urfi Javed Video Viral: सोशल मीडिया पर आज कल अतरंगी फैशन के बहुत ज्यादा वीडियो वायरल होते हैं। कई लोग इस फैशन को फॉलो भी करते हैं। तो कई लोग इस फैशन को बहुत घटिया समझते हैं। अतरंगी फैशन के नाम पर तो टीवी स्टार और बिगबॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सबसे आगे हैं। इनके फैशन के वीडियो तो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कई इनके वीडियोस को बहुत पसंद करते हैं। तो कई लोग इनका मजाक भी बनाते हैं। लेकिन इनके अतरंगी फैशन की वजह से ये इतना फेमस हुइ है कि आज के समय में हर कोई फैशन का नाम आते ही उर्फी जावेद का नाम लेता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का उर्फी जावेद की नकल कर रहा है।

लड़के ने किया उर्फी जैसा फैशन

वायरल वीडियो में शख्स अभिनेत्री की नकल उतार रहा है। वीडियो में वह शर्टलेस नजर आ रहा है और पुरे शरीर पर पत्तियां चिपकाई हुई है। वह सिर्फ शॉर्ट्स पहने हुए है। अपना लुक दिखाने के साथ-साथ शख्स उर्फी की एक्टिंग भी करता है। जैसे उर्फी को हेट करने वाले लोग उन्हें कुछ भी कहते हैं तो वह जिस तरह पलट के जवाब देती हैं उसी तरह ये लड़का भी वीडियो में उर्फी की तरह हेट करने वालों को जवाब दे रहा है और अनोखी चाल में भी चल रहा है। वीडियो देख कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी क्योंकि वीडियो बहुत फनी लग रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

वायरल वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इसने तो उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया अगर सभी लोग ऐसा फैशन फॉलो करेंगे तो कपड़ों के ऊपर पैसे ख़र्च नहीं करने पड़ेंगे, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया गरीबों का उर्फी जावेद। अगर ये बंदा उर्फी जावेद को मेंशन भी नहीं करता तो भी हम समझ जाते की ये उर्फी की एक्टिंग कर रहा है। सभी यूजर वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News