Video Viral: शख्स ने दिवाली की सफाई करते हुए धो डालें टीवी-कंप्यूटर, वीडियो देख कर हो जाओगे हैरान

Funny Video Viral: दिवाली की सफाई तो आमतौर पर सभी करते हैं लेकिन इस शख्स ने तो हद ही करदी, दरअसल वायरल वीडियो में शख्स टीवी और कंप्यूटर को बरतन समझ के धो रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-18 05:22 GMT

Funny video viral(Video-social media)

Funny video viral: दिवाली के नजदीक आते ही हर साल लोग अपने पुरे घर की सफाई करना शुरू कर देते हैं। इस समय ही लोग अपने घर की छोटी से छोटी चीज को साफ करते हैं। कई बार कुछ ऐसे सामान भी होते हैं जो हम रखकर भूल जाते हैं और बाद में हमें सफाई करते समय मिल भी जाते हैं। कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो अपने घर या दुकान को पानी से धो डालते हैं। पर वह अपने इलेक्ट्रॉनिक सामान का ध्यान भी रखते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी व्यक्ति को टीवी या कंप्यूटर धोते देखा है, सुन कर अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बात सत्य है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स अपने टीवी और कंप्यूटर को धो डालता है।

वीडियो में शख्स ने की जमकर सफाई साथ में धो दिए टीवी-कंप्यूटर भी

दिवाली की सफाई तो आमतौर पर सभी करते हैं लेकिन इस शख्स ने तो हद ही करदी, दरअसल वायरल वीडियो में शख्स टीवी और कंप्यूटर को बरतन समझ के धो रहा है। वह टीवी पर आराम से पानी डालकर उसे रगड़ के धो रहा है और कंप्यूटर को भी। शायद शख्स ने सफाई को ज्यादा ही सीरयस ले लिया है। आपने एक सीरियल साथ निभाना साथिया तो देखा ही होगा उसमें भी एक ऐसा ही सीन है जो की बहुत ज्यादा वायरल भी हुआ था और अब ये शख्स वायरल हो रहा है।

यूजर्स हुए हैरान

इस मजेदार वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @tahirsh778866 नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा बंदा फ्री है किसी भी त्यौहार पर सफ़ाई करवानी हो तो बतायें इसके आने जाने का खर्चा भी आपका ये दोस्त देगा, वीडियो पर अब तक ढेरों लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट भी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News