mathura hydra breakfail accident युवक पहियों के बीच फंस गया था, सेना ने बचाया

ब्रेक फेल हो जाने के कारण अनियंत्रित हाइड्रा ने कई वाहनों को टक्कर मार दी थी इस हादसे में बाइक सवार सेल्समैन हाइड्रा के बीचों बीच फंस गया था

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-05-06 10:06 GMT

मथुरा से बड़ी खबर। हाइड्रा के बीच फंस गया युवक। सेना की तत्परता आई काम। सेना के जवानों ने बचा ली युवक की जान । आधा घंटे चले रेस्क्यू में बचाई गई बाइक सवार सेल्समैन युवक की जान।

हादसे में हाइड्रा फंसा बाइक सवार जान बचाने की लगा रहा था गुहार। सेना जवानों ने हालात का जायजा लेकर युवक को बचाने के लिए झोंकी ताकत । अंततः मेहनत रंग लाई। सेना ने युवक को सही सलामत हाइड्रा से निकाल लिया। इसके बाद सेना के जवानों ने घायल बाइक सवार को अपनी ही कोर के अस्पताल में भर्ती कराय।

आपको बता दें कि ब्रेक फेल हो जाने के कारण अनियंत्रित हाइड्रा ने कई वाहनों को टक्कर मार दी थी इस हादसे में बाइक सवार सेल्समैन हाइड्रा के बीचों बीच फंस गया था जिसको बचाने के लिए सेना के जवान जुट गए। हाइड्रा सवार चालक लोगों के पकड़ने के बाद भी मौके से भागने में सफल रहा। इस हादसे के बाद मछली फाटक पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। पुलिस जाम को खुलवाने में जब नाकाम रही तो जाम खुलवाने के लिए भी सेना के जवानों ने संभाला मोर्चा ।

Tags:    

Similar News