Mumbai Video: बरसात में घोड़े से पहुँचा स्वीगी का डीलवरी बॉय, देखें ये शानदार वीडियो

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ट्रेंड तेजी से जारी है और इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Report :  Rajat Verma
Update:2022-07-04 10:58 IST

घोड़े से स्वीगी का डीलवरी बॉय (साभार सोशल मीडिया)

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ट्रेंड तेजी से जारी है और इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। एक ओर जहां मानसून आगमन के बाद से जारी तेज बारिश के चलते लोग घरों पर बैठकर आसानी से फ़ूड डिलीवरी एप की मदद से अपनी पसंद का खाना घर मंगा रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुम्बई से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्विगी डिलीवरी बॉय साईकल और मोटर साईकल को छोड़कर घोड़े से खाने की डिलीवरी करते हुए जाता दिखाई दे रहा है। वीडियो मुम्बई के दादर इलाके का बताया जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग इसपर अपनी तरह-तरह की आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा गया है कि-"मुंबई में भारी मानसून के बीच दादर इलाके में अपना ऑर्डर पूरा करने के लिए एक स्वीगी फूड डिलीवरी कर्मचारी को घोड़े की सवारी करते देखा गया।" इस वीडियो को उस वक़्त रिकॉर्ड किया गया जब घोड़े पर बैठा डिलीवरी बॉय दादर इलाके में सड़क पार कर रहा होता है।

इस वीडियो के माध्यम से बताया जा रहा है कि मुम्बई में मानसून के चलते हुई भारी बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है, जिसके मद्देनज़र स्वीगी डिलीवरी बॉय ने बाइक के स्थान पर घोड़े से फ़ूड डिलीवरी करना उचित समझा क्योंकि घोड़े को आसानी से पानी वाले इलाके में लेकर जाया आवागमन किया जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है। यूज़र्स इस वीडियो को तेजी से अपने जानने वालों के साथ साझा कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर पर देखा जा रहा है।

Tags:    

Similar News