Kanpur news: पूर्व सीएम को स्कार्ट करने जा रही सरकारी पुलिस जीप की बस से हुई भिड़ंत, दरोगा व सिपाही घायल

Kanpur News: कानपुर में बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व सीएम को स्कॉर्ट करने जा रही सरकारी पुलिस जीप और रोडवेज सिटी बस की आमने सामने टक्कर हो जाने से स्कॉर्ट जीप में सवार दरोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए|

Update: 2023-06-21 13:22 GMT

Kanpur News: कानपुर में बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व सीएम को स्कॉर्ट करने जा रही सरकारी पुलिस जीप और रोडवेज सिटी बस की आमने सामने टक्कर हो जाने से स्कॉर्ट जीप में सवार दरोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, मौके पर पहुंची हाईवे मोबाइल टीम ने दोनों घायलों को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलेट के लिए रेफर कर दिया गया है।

रमईपुर में हुआ हादसा

पुलिस लाइन में तैनात दारोगा सुभाष चंद्र अपने साथी सिपाही बलवंत सिंह के साथ स्कॉर्ट जीप से बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड श्री रमेश पोखरियाल के स्कॉट करने के लिए सजेती थाना क्षेत्र यमुना पुल हमीरपुर तक जा रहे थे। राहगीरों के मुताबिक पुलिस की स्कॉर्ट जीप बिधनू थाना क्षेत्र के रमईपुर के पास पहुंची थी, तभी घाटमपुर की ओर से आ रही रोडवेज सिटी बस से जीप की टक्कर हो गई, जिसमें सरकारी जीप क्षतिग्रस्त हो गई, गाड़ी चला रहे चालक राकेश बच गए, वहीं गाड़ी में बैठे दरोगा व सिपाही घायल हो गए, घायल दरोगा ने वायरलेस से विभाग को सूचना दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाल उपचार के लिए सीएससी बिधनू ले गए जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को उर्सला रिफर कर दिया।

दोनों घायलों को उर्सला किया रेफर

दोनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया। मामले में बिधनू थानाध्यक्ष प्रद्युमन सिंह ने बताया कि हादसे के बाद दोनों वाहनों को थाने में खड़ा कराया गया है। घायल पुलिसकर्मी इस समय उर्सला अस्पताल में भेजे गए हैं। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विभाग को भी इस घटना के बारे में अवगत करा दिया है, यातायात में कोई बाधा नहीं आई है।

आगे पीछे कोई नहीं था बड़ा वाहन नहीं तो सकता था बड़ा हादसा

राहगीरों ने बताया कि बस चालक सवारी के कारण सामने नहीं देखते है, सवारी देखते ही रुक जाते है, जिससे पीछे से आ रहे वाहन बस में भीड़ जाते है, ओर सामने वाला वाहन चालक भी डगमगा जाता है, जिससे हादसा हो जाता है, गलिमत ये रही कि एक्सीडेंट के वक्त कोई बड़ा वाहन आगे पीछे नहीं था।

Tags:    

Similar News