Viral Video: सरकारी स्कूल के मास्टर ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर रोक नहीं पाएंगे हंसी

Teacher Dance Viral Video: वायरल वीडियो में स्कूल के अंदर और क्लास रूम के बाहार दरी बिछा कर छोटे छोटे बच्चे बैठे हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-05 11:53 GMT

Teacher Dance Viral Video: शिक्षक भी कभी कभी अपनी लाइफ जी लेते हैं। वह भी कभी-कभी बच्चे बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर आज कल टीचर्स के पढ़ाने के अंदाज बदल रहे हैं। वहीं पहले के ज़माने में स्कूल जाना भी बहुत मुश्किल होता था और टीचर्स तो इतने स्ट्रिक्ट होते थे। बच्चों का हर काम समय से होना चाहिए था लेकिन आज के दौर में पढ़ाई के साथ-साथ शिक्षक बच्चों का मनोरंजन भी करते हैं क्योंकि आज के समय में कोई भी बच्चा बोरिंग तरिके से पढ़ाई करना पसंद नहीं करते हैं। उन्हें भी कुछ मनोरंजन चाहिए होता है। इसके लिए आज कल के शिक्षक पढ़ाने के नए नए तरीके निकाल रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता है।

शिक्षक ने दिखाए अपने मूव्स

वायरल वीडियो में स्कूल के अंदर और क्लास रूम के बाहार दरी बिछा कर छोटे छोटे बच्चे बैठे हैं। उनके सामने एक टीचर डांस कर रहे हैं और साथ में गाना भी गा रहे हैं। उन्हें देख कर सभी बच्चे बहुत हंस रहे हैं। वह उन्हें अपने टीचर का ये अंदाज शायद काफी पसंद आया है। शिक्षक अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली का गाना एक्सीडेंट हो गया रब्बा रब्बा गा रहे हैं। साथ में इतना फनी डांस कर रहे हैं कि वीडियो देख कर हंसी ही नहीं रुक रही। टीचर अपने बेहतरीन मूव्स दिखा रहे हैं और डांस करते हुए काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। मास्टर काफी कॉन्फिडेंस के साथ डांस कर रहे हैं क्योंकि उनपर सब हंस रहे हैं लेकिन फिर वह बिना रुके डांस कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को @navalkant नामक अकाउंट ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर लिखा धरती का सीना चीर कर पैदा होते हैं ऐसे सरकारी मास्टर। वीडियो को यूजर्स ने बेहद पसंद भी किया है। यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन भी दिए है एक ने लिखा सर ऐसे टीचर हो तो पढ़ाई बोरियत नही होती हमारे केंद्रीय विद्यालय मे भी एक ऐसे ही स्काउट गाइड के टीचर हैं जो वर्तमान मे कानपुर मे कार्यरत हैं वो भी स्टेज पर डांस कर देते है खास मौकों पर वहीं दूसरे ने लिखा सर आपको नहीं पता है ये भी पढ़ाने का एक तरीक़ा है।मने सिंग्नल पर देख कर चलिये और सुरक्षित रहिये।भाव देखिये षर्र

Tags:    

Similar News