Sajid Khan: साजिद खान पर इन हसीनाओं ने लगाए आरोप, गलत ढंग से छूने से लेकर बेहूदी डिमांड तक, वीडियो वायरल

Sajid Khan: सोशल मीडिया पर खबर और वीडियो हो रहे हैं वायरल जिसे देख कर आपको भी आ जाएगी शर्म, अभी तक इन बातों की कोई जानकारी नहीं मिली है। कि यह आरोप सत्य है या नहीं, चलिए जानते हैं किन-किन महिलाओं ने लगाए साजिद पर आरोप देखे वीडियो

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-07 15:05 IST

Sajid Khan(Video-social media)

Sajid khan: बिगबॉस भारत का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो, जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी बहुत पसंदीदा एक्टर आए है। इस बार के बिग बॉस में साजिद खान ने भी ली एंट्री, जिसके बाद मच गया बवाल बहुत सारी हसीनाओं ने लगाए साजिद खान पर आरोप, सोशल मीडिया पर खबर और वीडियो हो रहे हैं वायरल जिसे देख कर आपको भी आ जाएगी शर्म, अभी तक इन बातों की कोई जानकारी नहीं मिली है। कि यह आरोप सत्य है या नहीं, चलिए जानते हैं किन-किन महिलाओं ने लगाए साजिद पर आरोप देखे वीडियो

महिलाओं ने लगाए साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप, कहा ऐसे इंसान को रियलिटी शो में नहीं रहना चाहिए

शर्लिन चोपड़ा

साजिद खान के बिगबॉस में एंट्री लेते ही मीटू का मुद्दा फिर से शुरू हो गया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि साजिद ने मीटिंग के दौरान उनके साथ कि कुछ अश्लील हरकत, अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी बताई, रेचल वाइट-सलोनी चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर कहा की साजिद खान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। रेचल वाइट-सलोनी चोपड़ा एक एक्टर्स भी है।

मंदाना करीमी

बिगबॉस में साजिद खान के एंट्री लेते ही मंदाना करीमी चर्चे में आ गई है। मंदाना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने मीटू के दौरान साजिद खान पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इंडस्ट्री में महिलाओं की कोई इज्जत नहीं है। जिसमें साजिद खान को तो बिल्कुल नहीं है। यहीं नहीं बल्कि उन्होंने साजिद खान को बिग बॉस में प्रतिभागी के रूप में शामिल करने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का एलान तक कर दिया है। क्योंकि साजिद खान ने उनके भी साथ गलत किया है। ऐसा उनका कहना है।

जिया खान की बहन करिश्मा खान

करिश्मा खान ने अपनी बहन जिया खान का साथ देते हुए साजिद खान पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। जिया की बहन करिश्मा ने जिक्र किया था कि, रिहर्सल चल रही थी और वह जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने साजिद खान उसे टॉप और अंडरगारमेंट्स उतारने के लिए कहा। जिया खान उस समय कुछ समझ नहीं आती है वह काफी डर जाती है और वहां से घर आ जाती है। फिर जोर-जोर से रोने लगती है।

अहाना कुमरा

मीटू कैंपेन के दौरान साजिद खान पर अहाना कुमार ने भी आरोप लगाए है। यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान साजिद खान उन्हें बंद कमरे में ले गए फिर उनसे कहा कि तुम्हे गंदे जोक्स पर हंसना पड़ेगा डबल मीनिंग जोक पर हंसना पड़ेगा, उन्होंने बताया की साजिद खान ने उन्हें मैसेज भी किया जिसमें उन्होंने उसे लिखा कि तुम बिकनी में बहुत हॉट लगती हो। इसके अलावा भी अहाना ने और भी गंदे आरोप लगाए है।

साजिद खान से मिलने उनके घर पहुंची थीं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म के लिए वह साजिद खान (Sajid Khan) के घर पहुंच गई थीं। रानी चटर्जी ने बताया कि उस दौरान डायरेक्टर ने उन्हें गंदे तरीके से छूने की कोशिश की थी। इस बारे में बात करते हुए रानी ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे ब्रेस्ट साइज पूछा और यह भी सवाल किया कि मैं सेक्स कितनी बार करती हूं। ये सब सुनकर मैं असहज हो गई थी और बोल पड़ी कि आप कैसी बातें कर रहे हैं। उन्हें लगा था कि मैं इन सब में उनका साथ दूंगी। लेकिन मैं तुरंत वहां से निकल गई।

Tags:    

Similar News