Banda Video: देखें बांदा की दबंग लड़की को, युवक के छूट गए पसीने, वीडियो हुआ वायरल

Banda Latest News : यूपी के बांदा जनपद में युवती ने मंगलवार को एक युवक को जमकर पीट दिया। बताया जा रहा कि युवक ने युवती से पैसा लिया था मगर जब वक्त से नहीं लौट पाया तब युवती ने उसकी पिटाई कर दी।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Report :  Anwar Raza
Update: 2022-06-02 03:48 GMT

Banda Viral Video (Image Credit : Social Media)

Banda Viral Video : उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद से बीच सड़क मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में एक दबंग युवती बीच सड़क एक लड़के की जमकर पिटाई करती नजर आ रही है। हाई वोल्टेज ड्रामा को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर बाद किसी तरह लोगों ने समझा-बुझाकर दबंग युवती को शांत कराया। यह पूरा मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

क्या है मामला?

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद का है जहां मंगलवार को देर रात बांदा रेलवे स्टेशन के बाहर एक दबंग लड़की एक युवक की जमकर पिटाई करती नजर आई। रेलवे स्टेशन के बाहर सरेआम इस तरीके से मारपीट होता देख आसपास लोगों का हुजूम जमा हो गया। लड़की द्वारा काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किए जाने के बाद किसी तरह लोगों ने उसे शांत कराकर वापस भेजा। बताया जा रहा यह पूरा मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है, आरोप है कि दबंग युवती के पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उधारी का पैसा उस लड़की को नहीं चुकाया, जिसके बाद लड़की ने उसकी पिटाई कर दी।

युवक ने 90 हज़ार रुपये लिए है उधार

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में मार खाता दिख रहा युवक दीपू पटेल दबंग युवती के पड़ोस में रहने वाला है। कुछ दिन पहले ही इस युवक ने कारोबार शुरू करने के नाम पर युवती से 90 हज़ार रुपये उधार में लिए थे। मगर दिए गए वक्त पर युवक ने लड़की को पैसा नहीं लौटाया, जिसके बाद लड़की उसे करीब 2 हफ्तों से तलाश रही थी। जब लड़की को यह पता चला कि वह बांदा रेलवे स्टेशन के आसपास है तो लड़की ने वहां पहुंचकर दीपू पटेल की जमकर पिटाई कर दी। लड़की का कहना है कि मैंने अपनी फीस के पैसे उसे इसके कारोबार में मदद की है, मगर अब वह समय से पैसा नहीं लौटा रहा है, पैसा नहीं होगा तो मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा।

वहीं इस मामले को लेकर जब स्थानीय पुलिस से पूछा गया तो पुलिस की ओर से बताया गया कि मारपीट का यह वीडियो हमारे संज्ञान में आया है, मगर इस मामले को लेकर किसी भी पक्ष से अभी शिकायत नहीं मिली है। अगर कोई शिकायत मिलती है तो तत्काल इस मामले को लेकर कार्यवाही की जाएगी। बता दें इस वायरल वीडियो में एक युवती कॉलर पकड़कर युवक को मारती दिख रही है, वीडियो में बार-बार पुलिस को बुलाने की बात कह रही है, और कह रही है कि तू मुझे मारेगा।

Tags:    

Similar News