Muzaffarnagar News: सड़क पर नमाज पढ़ने की वीडियो हुई वायरल, मचा हड़कंप, पुलिस ने लिया संज्ञान

Muzaffarnagar News: हरकत में आए आलाधिकारी, आनन-फानन में मामले की जांच के दिए आदेश।

Update: 2023-07-15 11:53 GMT

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में जुमे की नमाज सड़क पर पढ़ने की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जो जनपद में खासा चर्चा का विषय बनी हुई है।
सड़क पर नमाज पढ़ने की वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारी भी इस मामले को लेकर हरकत में आए और आनन-फानन में इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र के रहमत नगर स्थित एक मस्जिद के बाहर की है जहां कुछ लोगों ने कल जुम्मे की नमाज मस्जिद के बाहर बैठकर अदा की थी।
जानकारी के मुताबिक शासन द्वारा आदेशित है कि कोई भी नमाज सड़क पर बैठकर अदा नहीं करेगा और अगर कोई सड़क पर नमाज अदा करता है तो वह सरकारी आदेशों की अवहेलना माना जाएगा।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोग सड़क पर नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं एवं वीडियो में अभी जज कर पाना मुश्किल है कि यह कब का मामला है तो इसमें जाँच कर रहे हैं और ये कोतवाली के रहमतनगर का मामला बताया जा रहा है। जांच के बाद इसमें अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। देखिए इसमें शासन द्वारा निर्देशित किया गया है कि कोई भी नमाज आदि जो भी है आप सड़क पर बैठकर नहीं पढ़ेंगे। सरकारी आदेशों की अवहेलना करने पर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद इस मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News