Kamala Harris: पॉप स्टार Taylor Swift ने कमला हैरिस को दिया समर्थन, जानिए वोटर्स से क्या कहा

Kamala Harris: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मशहूर पॉप स्टार सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपना समर्थन कमला हैरिस को दिया है।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-11 15:23 IST

Kamala Harris: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने में अभी दो महीने बचे हुए है। 5 नवंबर को अमेरिकी जनता मतदान के ज़रिए अपने अगले राष्ट्रपति का चुनाव करेगी। इस चुनाव में रिपब्लिक पार्टी की तरफ से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं। वहीं डेमोक्रेटिक पार्टी से वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन की जगह उपराष्ट्रपति कमला हैरिस उम्मीदवार हैं। आज यानी बुधवार के दिन ट्रंप और हैरिस के बीच पहली चुनावी डिबेट हुई जिसमें दोनों आमने-सामने आए और दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर निशाना साधा।

डिबेट में दोनों प्रत्याशियों ने किया अपना प्रचार

दोनों ने इस डिबेट में अपना प्रचार भी किया। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक भी खुलकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं। कई मशहूर लोग भी इस चुनाव के लिए दोनों उम्मीदवारों में से उस उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान कर रहे हैं जिसे वो वोट देंगे। अब मशहूर पॉप स्टार टेलर स्विफ्टने भी उस उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है, जिसे वो आगामी चुनाव में समर्थन देंगी।

टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस को दिया समर्थन

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की बात करें तो इसमें मशहूर पॉप स्टार सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपना समर्थन कमला हैरिस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। टेलर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए कमला के लिए अपने समर्थन का ऐलान किया। टेलर ने चुनावी डिबेट देखने के बाद फैसला लेते हुए यह ऐलान किया और साफ कर दिया कि आगामी चुनाव में वह कमला हैरिस और टिम वॉल्ज़ के लिए वोट देंगी।

टेलर स्विफ्ट ने वोटर्स से की रजिस्ट्रेशन की अपील

टेलर स्विफ्ट ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में वोटर्स, खास तौर पर ऐसे वोटर्स जो पहली बार वोट डालेंगे, उनसे रजिस्ट्रेशन करने की भी अपील की। टेलर ने वोटर रजिस्ट्रेशन कहाँ किया जाए, वोटिंग की तारीख और जानकारी का लिंक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया।

Tags:    

Similar News