PAK की नई करतूत, आतंकी बुरहान वानी की तस्वीर आजादी स्पेशल ट्रेन पर लगाई

Update: 2016-08-09 09:41 GMT

नई दिल्ली: पाक की 'नापाक' कोशिश एक बार फिर दुनिया के सामने आई है। हालिया मामले में पाकिस्तान ने मारे गए हिजबुल आतंकी बुरहान वानी की तस्वीर ‘आजादी स्पेशल ट्रेन’ पर लगाई है। यह ट्रेन 14 अगस्त को पेशावर से कराची जाएगी।

कश्मीर हिंसा में मारे गए लोगों के चित्र भी लगाए

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान ने बुरहान वानी को शहीद बताया था। अब बुरहान की तस्वीर आजादी स्पेशल ट्रेन पर बतौर शहीद लगाई है। बीते दिनों कश्मीर हिंसा में मारे गए लोगों के पोस्टर को भी ट्रेन की बोगियों पर लगाया गया है।

अलगाववादियों का पाक को मिल रहा साथ

पाकिस्तान के साथ ही भारत के कुछ अलगाववादी नेता भी इस भारत विरोधी अभियान में पाकिस्तान सरकार का साथ दे रहे हैं। कश्मीर में रहने वाले अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी ने खुशी जताते हुए ट्रेन की बोगी पर लगे बुरहान वानी के पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्पेशल आजादी ट्रेन 14 अगस्त को पेशावर से कराची के लिए रवाना होगी। ट्रेन पर कमांडर बुरहान वानी और दूसरों की तस्वीर लगी है।

पाक का दोहरा चरित्र सामने आया

हाल के दिनों में पाकिस्तान का दोहरा चरित्र सामने आ चुका है। इक तरफ तो वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की बात करता है वहीं दूसरी तरफ हाफिज सईद और सलाउद्दीन जैसे आतंकवादियों को खुलेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारत के खिलाफ युद्ध की खुली धमकी देनी की छूट दे रखी है। आतंकवादी बुरहान वानी के पोस्टर को सरकारी ट्रेन के बोगियों पर चिपका कर शहीद का दर्जा दिया जा रहा है। इससे पाकिस्तान की मंशा साफ झलकती है और पता चलता है कि वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए कितना गंभीर है।

Tags:    

Similar News