ट्रंप को आया गुस्सा: बीच में इंटरव्यू छोड़ भागे, पत्रकार ने पूछा था ऐसा सवाल...

अमेरिकी पत्रकार लेस्ली द्वारा पूछे गए सवाल से ट्रंप खासा नाराज हुए और उन्होंने कह दिया कि ये बात करने का कोई तरीका नहीं है। अब बहुत इंटरव्यू हो गया, अब खत्म करें।

Update: 2020-10-26 06:59 GMT
ट्रंप को आया गुस्सा: बीच में इंटरव्यू छोड़ भागे, पत्रकार ने पूछा था ऐसा सवाल...

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है। डोनाल्ड ट्रंप इस इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर जा रहे हैं और एंकर से उनकी तीखी बहस हो जाती है। जिसके बाद इसकी अमेरिकी चुनाव में काफी चर्चा है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं इसके लिए होने वाले मतदान के लिए बस कुछ ही दिन बचा है। तीन नवंबर को मतदान होंगे।

बराक ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर साधा निशाना

दरअसल, बीते दिनों अपने चुनाव प्रचार के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक न्यूज़ चैनल के मशहूर शो ’60 मिनट्स’ में इंटरव्यू दिया। इस दौरान अमेरिकी पत्रकार लेस्ली से डोनाल्ड ट्रंप के इंटरव्यू के दौरान बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि डोनाल्ड ट्रंप बीच में इंटरव्यू छोड़कर चले गए। इस पर पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी इसपर तंज कसा है।

सवाल था, राष्ट्रपति के तौर पर उनके ट्वीट सही नहीं

बताया जा रहा है कि इंटरव्यू के दौरान लेस्ली ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर सवाल खड़े किए, साथ ही कहा कि एक राष्ट्रपति के तौर पर उनके ट्वीट सही नहीं हैं। जिसपर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वो सोशल मीडिया की ताकत के कारण ही राष्ट्रपति बने हैं और वो इसे नहीं बदलेंगे। जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकार को टोका और कहा कि आप जो बिडेन से भी इतने सख्त सवाल क्यों नहीं पूछतीं।

ये भी देखें: धोनी IPL से बाहर: CSK का सफर खत्म, भावुक हुई पत्नी साक्षी, कही ऐसी बात..

इंटरव्यू हो गया वायरल

अमेरिकी पत्रकार लेस्ली द्वारा पूछे गए सवाल से ट्रंप खासा नाराज हुए और उन्होंने कह दिया कि ये बात करने का कोई तरीका नहीं है। अब बहुत इंटरव्यू हो गया, अब खत्म करें। डोनाल्ड ट्रंप के इंटरव्यू छोड़ते हुए जाने के हिस्से को पूरे इंटरव्यू टेलिकास्ट होने के अगले दिन रिलीज़ किया गया। जो अब वायरल हो गया है।

ये भी देखें: चीन के शिकंजे में ये देश: बना कर्ज नीति का शिकार, अरबों डॉलर के कर्ज में डूबा

सारी सख्ती निकल गई

इंटरव्यू का जिक्र पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी अपनी एक रैली में किया। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप खुद को एक मजबूत और सख्त नेता के तौर पर पेश करते हैं, लेकिन जब उनसे एक-दो सवाल पूछ लिए गए तो उनकी सारी सख्ती निकल गई। बराक ओबामा ने ये बात फ्लोरिडा की एक रैली में कही, जहां वो जो बिडेन और कमला हैरिस के लिए प्रचार कर रहे थे।

Tags:    

Similar News