×

धोनी IPL से बाहर: CSK का सफर खत्म, भावुक हुई पत्नी साक्षी, कही ऐसी बात..

आईपीएल की अब तक की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स इस साल इंडियन प्रीमियर लीग प्लेटफार्म का हिस्सा नहीं रहेगी। इस मौके पर साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक कविता लिखी है।

Monika
Published on: 26 Oct 2020 6:49 AM GMT
धोनी IPL से बाहर: CSK का सफर खत्म, भावुक हुई पत्नी साक्षी, कही ऐसी बात..
X
IPL 2020 से धोनी की टीम आउट, पत्नी ने शेयर किया भावुक पोस्ट

आईपीएल की अब तक की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स इस साल इंडियन प्रीमियर लीग प्लेटफार्म का हिस्सा नहीं रहेगी।टूर्नमेंट के लीग स्‍टेज में बेहद बुरे दौर से गुजरी CSK ट्रैक पर लौट आई थी लेकिन तब तक गणित उसके खिलाफ हो चुका था। रविवार का मैच धोनी के फैन्स के लिए चौकाने वाला रहा।

इस टीम से हारी CSK

रविवार को धोनी की टीम CSK का मुकाबला विराट कोहली की टीम RCB के साथ था। जिसमें धोनी की टीम ने RCB को आसानी से हरा दिया। लेकिन शाम के मैच में राजस्‍थान टीम जीत गई। टीम के इस प्रदर्शन से सभी खिलाड़ी दुखी हैं। ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी ने एक भावुक पोस्ट लिखकर टीम को सहारा देने की कोशिश की।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

साक्षी का इमोशनल पोस्ट

इस मौके पर साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक कविता लिखी है। कविता में लिखा है, 'यह सिर्फ एक गेम है। कोई भी हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी जीत नहीं सकते। कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह सिर्फ एक खेल है। जहां एक ओऱ एक दिल जीत का जश्न मना रहा है वहीं दूसरा टूट रहा है।



ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

इतने साल गुजर गए हमने कुछ बहुत बड़ी जीत बी देखी और हार भी। अपनी भावनाओं को खेल भावना पर हावी मत होने देना। आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं। असली योद्धा लड़ने के लिए ही पैदा होते हैं। वे हमारे दिमाग और दिल में हमेशा सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे।'

यह भी पढ़ें: भारत के बिजनेस टायकून की बेटी के साथ रेस्तरां में हुई इतनी ज्यादा गंदी हरकत!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story