×

Andhra Pradesh News: विशाखापत्तनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से तीन की मौत, कई घायल

Andhra Pradesh News: विशाखापत्तनम में रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 23 March 2023 11:01 AM GMT
Andhra Pradesh News: विशाखापत्तनम में तीन मंजिला इमारत गिरने से तीन की मौत, कई घायल
X
three storey building collapses (Pic: Social Media)

Andhra Pradesh News: विशाखापत्तनम में रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर एनटीआरएफ, दमकल कर्मियों और पुलिस ने बचाव कार्य शुरु कर दिया। घायलों को इलाज के लिए केजीएच अस्पताल में भर्ती करवाया है।

रेस्क्यू आपरेश जारी

जानकारी के मुताबिक घटना के समय भवन में रह रहे दो परिवारों सहित नौ सदस्यों में से बालिका साकेती अंजलि (15) की इमारत गिरने से मौके पर ही मौत हो गई और उसके भाई व एक अन्य की तलाश की जा रही है। एनटीआरएफ और दमकल कर्मी दोनों शवों को निकालने के लिए बचाव अभियान चला रहे हैं। पता चला है कि घटना बुधवार को अंजलि के जन्मदिन समारोह के बाद हुई है।

सी. श्रीकांत (CP, विशाखापत्तनम) ने बताया कि घटना में 3 लोगों की मौत हुई है, कुछ घायल हैं। प्रथम दृष्टया पता चला है कि बगल की जमीन को नींव के लिए खोदा था, जिससे मकान की नींव कमजोर हो गई। कल भी बगल की जमीन में बोरवेल का काम चल रहा था। मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story