×

राशिफल 20 जून :रोहिणी नक्षत्र इन 3 राशियों के लिए होगा शुभ, जानें बाकी का हाल

माह –आषाढ़ ,तिथि -चतुर्दशी, पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार, नक्षत्र –रोहिणी .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 20 Jun 2020 12:28 AM GMT
rashi
X
मेष, वृष, कर्क के निजी संबंधों के लिए, सिंह,कन्या, तुल को धन को लेकर तो धनु, मीन  के लिए कैसा  कैसा रहेगा मंगलवार ,  जानिए 12 राशियों का हाल ..

जयपुर: माह –आषाढ़ ,तिथि -चतुर्दशी, पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार, नक्षत्र –रोहिणी .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 20 जून दिन शनिवार को जातक महिलाओं को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से निजात मिलेगी। आपको अपनी बातें दूसरों से शेयर करने से बचना चाहिए। प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। छात्रों को नये प्रोजेक्ट बनाने को मिलेगा। घर में अचानक खुशियां आयेगी। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहने वाला था।

वृष 20 जून दिन शनिवार को जातक हर काम सावधान होकर करने की जरूरत है। जीवनसाथी से बात करते समय भाषा का ध्यान रखें,रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आय के नये स्त्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही घर के बुजुर्गों के सेहत का भी खास ख्याल रखें। आज आप पारिवारिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे। कॉमर्स की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। वकालत कर रहे लोगों को आज किसी ने क्लाइंट से धन लाभ होगा

मिथुन 20 जून दिन शनिवार को जातक का दिन अनुकूल रहने वाला है। माता-पिता के साथ बैठकर घरेलू कार्यों की रूप रेखा बनायेंगे। ऑफिस के कार्यों को पूरा करने में आज अपने जूनियर से सहायता लेनी पड़ेगी। फिजूल के खर्चे कम होने से आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत रहेगी। आज घर की कुछ जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिसे निभाने में सफल भी होंगे।अनुभव आज पुरे दिन आपको सफलता दिलाता रहेगा।

कर्क 20 जून दिन शनिवार को जातक का दिन मिला-जुला रहने वाला है। दिन की शुरुआत में आलस रहेगी। किसी भी तरह की जिद्द करने से आज बचना चाहिए, वरना परेशानी हो सकती है। सेहत में उतार-चढ़ाव से बचने के लिये खान-पान पर ध्यान देना होगा। पारिवारिक रिश्तें बेहतर बने रहेंगे। एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे।छात्रों को उनके मेहनत का उचित फल मिलेगा।

यह पढ़ें....सूर्य ग्रहण 2020: इस नक्षत्र में हुआ है जन्म तो ग्रहण के बाद भी रखें इन बातों का ध्यान

सिंह 20 जून दिन शनिवार को जातक का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा। जिन छात्रों को करियर संबंधी किसी प्रकार की परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी। परिवार के लोगों में आपसी तालमेल बेहतर बनेगा। आज आपकी सकारात्मक सोच आपको सफलता दिलायेगी। जीवनसाथी को सफलता मिलाने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या 20 जून दिन शनिवार को जातक के जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला वाला है। महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। पहले से तय कार्यक्रम आज आपको टालना पड़ेगा। आज माता को किसी स्वास्थ्य से जुडी परेशानी से हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा। प्यार के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

तुला 20 जून दिन शनिवार को जातक का शुभ परिणाम देगा। आपका व्यक्तित्व खुशबू की तरह चारों तरफ महकेगा। कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने के योग है। छात्र किसी काम को पूरा करने के लिये पिता की मदद लेंगे, जिससे उनका काम अच्छे से पूरा होगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। ज्यादा मसाले वाली चीजे खाने से बचें। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आज आपकी रूचि अध्यात्म की ओर रहेगी।

वृश्चिक 20 जून दिन शनिवार को जातक के जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार करेंगे । किसी खाने की चीज़ के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी । सेहत का थोड़ा ख्याल रखना चाहिए। माता-पिता आपके काम में हाथ बंटाने की पूरी कोशिश करेंगे। संतान पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएँगी। विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है।

यह पढ़ें.... कुंडली में इन ग्रहों की स्थिति पर रखेंगे नजर, तो आप पर नहीं होगा डिप्रेशन का असर

धनु 20 जून दिन शनिवार को जातक के सितारे बुलंद रहने वाले हैं।अचानक धनलाभ होने के योग है। आज अपने दिनचर्या को समयसारिणी में क्रमबद्ध करेंग।। विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी। अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट देने का वादा करेंगे।मॉडलिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी अच्छी ब्रांड के लिये काम करने का ऑफर आयेगा। छात्रों को थोड़ी और मेहनत करने की जरुरत है।

मकर 20 जून दिन शनिवार को जातक का अच्छा रहने वाला है। आज महिलाएं घर की साफ-सफाई में बिजी रहेंगी। अगर कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो अभी उचित समय नहीं है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आने से परिवार में उत्सव का माहौल होगा। किसी दूर के रिश्तेदार से कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आज कोई नया बिजनेस शुरू करने का मन बनायेंगे।

कुंभ 20 जून दिन शनिवार को जातक ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बिताएंगे। दिनचर्या में बदलाव आयेगा।जातक घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के विचारों से आज प्रभावित होंगे। महिलाएं घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेगी, बच्चें भी कार्य में सहायता करेंगे।

मीन 20 जून दिन शनिवार को जातक के लिए शानदार रहने वाला है। आज जातक को उर्जावान महसूस करेंगे। मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बनेगी। सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलाने के योग बने हुए है। बच्चें होम वर्क समय से पूरा कर लेंगे। व्यवहार में पॉजिटिव बदलाव आयेंगे। पड़ोसी की मदद करेंगे।

suman

suman

Next Story