×

राशिफल 8 जून :वृष, सिंह व तुला को होगा आज धन लाभ, जानें बाकी राशियों का हाल

जयपुर: माह –आषाढ ,तिथि –तृतीया, पक्ष – कृष्ण,वार – सोमवार, नक्षत्र – पू.षा.,सूर्योदय – 05:20, सूर्यास्त – 18.50 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 8 Jun 2020 1:15 AM GMT
राशिफल 8 जून :वृष, सिंह व तुला को होगा आज धन लाभ, जानें बाकी राशियों का हाल
X
होंगे। अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा।

जयपुर: माह –आषाढ ,तिथि –तृतीया, पक्ष – कृष्ण,वार – सोमवार, नक्षत्र – पू.षा.,सूर्योदय – 05:20, सूर्यास्त – 18.50 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए कामकाज से भरा रहेगा। आज आप जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो काम बड़े आराम से पूरा होगा।अपनी मान-प्रतिष्ठा अनुरूप आचरण करें। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें इससे चीज़ें स्पष्ट रहेंगी। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी । विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

वृष 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए खुशनूमा होगा। आज शाम आप परिवार सहित अच्छे भोजन का स्वाद लेंगे। जातक को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। इस राशि के छात्रों की आज पढ़ाई के प्रति रूचि बढ़ेगी । कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा बिजनेस में पार्टनरशिप से लाभ होगा ।मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है।

मिथुन 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए ऑफिस में परेशानियां लेकर रहा है। अपना काम समय से पूरा करने में सफल हो सकते हैं। आज उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए। नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखें। आज माता की सेहत में सुधार होगी। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। प्रेम संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी।

कर्क 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए बढ़िया है। ऑफिस में बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय दें। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतर है। थोड़ा आलस्य रहेगा लेकिन किसी तरह काम को पूरा करेंगे। अपना खान-पान हेल्दी रखें। कुछ जरूरी मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं।दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

यह पढ़ें...ये हैं शास्त्रों में बताए गए नियम, जिनका पालन स्त्री और पुरुष दोनों के लिए जरूरी

सिंह 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए शुभ है। अपने बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे । आपका कोई दोस्त आपसे आर्थिक सहायता मांगेगा। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी ।आज कोई खुशखबरी मिलने से पुरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा।

कन्या 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए अच्छा है। जातक के जीवन में एक नया चैप्टर शुरू होगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। आज आप माता-पिता से अपने भविष्य के बारे में विचार-विमर्श करें। सेहत के मामले में तंदरुस्त रहेंगे।प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा रहेगा। सोच-समझकर निवेश करें। अच्छी नौकरी के ऑफर मिलेंगे।

तुला 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए परेशान करने वाला है।वैसे आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा । सोशल साईट पर आज आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे। आज जीवन में नई आशा जागेगी। बिजनेस के क्षेत्र में लाभ मिलेगें।जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे। आप किसी काम को नए तरीके से करने की कोशिश करेंगे, जिसमे आपको सफलता भी मिलेगी।

वृश्चिक 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए अच्छी खबर लेकर आने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा ।आज पारिवारिक रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। सोचे हुए काम पूरे होंगे । करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। सेहत अच्छी रहेगी। कई दिनों से चल रही किसी सेहत संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा, जिससे राहत महसूस करेंगे ।बिजनेस में लाभ होने का योग बन रहा है।

यह पढ़ें... बहुत ख़ास है 8 जून: इस दिन जन्मे लोगों को मिलता है ये सब…

धनु 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए सामान्य है। आज परिवार के सभी सदस्यों में आपसी प्रेम बढ़ेगा। बिजनेस को बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे। जिससे आपको लाभ भी होगा। आज किसी से बात करते समय अपनी भाषा पर संयम रखें। किसी से भी बिना वजह उलझने से बचे। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

मकर 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए मस्ती से भरा रहेगा। जातक को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में सबके चेहरे खिले रहेंगे। लोग आगे से चलकर आपसे बात करना चाहेंगे। सेहत चुस्त-दुरुस्त बनी रहेगी। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा सामाजिक मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। प्रेम संबंध के लिए दिन बेहतर रहने वाला है।

कुंभ 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए बढ़िया है। ऑफिस में काम की सराहना होगी।आज आप अपने बिजनेस को नया मोड देने का निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी । आप परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। उनकी सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी । आज आपका मन अध्यात्म की ओर लगेगा।

मीन 8 जून का दिन सोमवार इस राशि के जातक के लिए सुखद साबित होगा। आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा | शादीशुदा लोगों के लिए आज कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर उत्सव का माहौल बनेगा । आज कोई भी काम करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए ।आपको अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है । अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है।

suman

suman

Next Story