×

राशिफल 19 जून: ग्रहों की चाल का आज इन 4 पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, जानें बाकी का हाल

माह –आषाढ़ ,तिथि -त्रयोदशी, पक्ष – कृष्ण,वार – शुक्रवार, नक्षत्र –कृत्तिका,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45 ,च्ंद्र- वृषभ, आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 19 Jun 2020 12:29 AM GMT
राशिफल 19 जून: ग्रहों की चाल का आज इन 4 पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, जानें बाकी का हाल
X

जयपुर माह –आषाढ़ ,तिथि -त्रयोदशी, पक्ष – कृष्ण,वार – शुक्रवार, नक्षत्र –कृत्तिका,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45 ,च्ंद्र- वृषभ, आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 19 जून दिन शुक्रवार को जातक उत्साह से भरे रहेंगे। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज सभी काम मेहनत से करेंगे। मेहनत रंग भी लायेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्तें और मजबूत होंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को फायदा होगा। हर रिश्तें में नयापन आयेगा। कामों में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी व बिजनेस में ईमानदारी बरतें

वृष 19 जून दिन शुक्रवार को जातक कुछ नया करने की सोचेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में और मधुरता आयेगी। ऑफिस में सब काम से प्रसन्न होंगे। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बिताएंगा। प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। कहीं रूका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। आज जातक का मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा।

मिथुन 19 जून दिन शुक्रवार को जातक के घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा। कहीं से शुभ समाचार मिलने से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा। सामाजिक स्तर पर लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी काम में माता-पिता की ली गई सलाह लिए लाभदायक होगी। भाई- बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने करना चाहते हैं तो वो आज हो जाएगा।

कर्क 19 जून दिन शुक्रवार को जातक का आत्मविश्वास बढ़ेगा। बिजनेस में फायदा होने के योग है। किसी काम को पूरा करने के लिए सहयोगी की मद्द लेनी पड़ेगी। शादी-शुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएगी। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।ऑफिस में काम से खुश होकर जातक की तारीफ करेंगें। अपनी वाणी पर संयम रखें।

यह भी पढ़ें....सिर ढकने के पीछे है बड़ी वजह, जानकर आज से ही रखने लगेंगी पल्लू

धन, प्यार व परिवार के मामले में...

सिंह 19 जून दिन शुक्रवार को जातक को मेहनत के बल पर धन लाभ होगा। आज जातक पारिवारिक जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से पूरा कर लेंगे। जीवनसाथी के व्यवहार से प्रभावित होंगे। आज सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी मामले को बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करें। काम में जल्दबाजी करने से बचें। नौकरी में सावधान रहे।

कन्या 19 जून दिन शुक्रवार को जातक सभी काम समय से पूरे होंगे। जातक के काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न होगा। जो जातक सरकारी नौकरी करते हैं, उनके प्रमोशन का योग है। खुशनुमा व्यवहार घर में ख़ुशी का माहौल देगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे। बच्चें गर्व करने की वजह देंगे। बाहर ना जाएं।

तुला 19 जून दिन शुक्रवार को जातक की खुशियों में वृद्धि होगी। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आयेगा, गुस्से को कंट्रोल करें, फायदेमंद रहेगा। सोशल साइट पर नये दोस्त बनेंगे। आज अपने नये कार्यों को करने का कुछ नयी योजना बनायेंगे। आपको बहुत कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा।

वृश्चिक 19 जून दिन शुक्रवार को जातक को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकते है। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। आज लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। आज ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां मिलेगी। बाहर जाने से बचें बच्चों का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें....सूर्य ग्रहणः सावधान कहीं आपकी ये राशि तो नहीं, बचना होगा दुष्प्रभाव से

शिक्षा, सेहत व काम के लिए...

धनु 19 जून दिन शुक्रवार को जातक किसी नई योजना को बनाने में सफल होंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कुछ लोगों को किसी न किसी तरह की मदद की जरूरत होगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से हट सकता है, अच्छा रहेगा पढ़ाई पर ध्यान दें। कला और साहित्य के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

मकर 19 जून दिन शुक्रवार को जातक को ऑफिस में अधिकारी से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। माता- पिता का सहयोग मिलेगा। अनियमित दिनचर्या की वजह से जातक को आलस्य और थकान महसूस होगा। किसी से बात करते समय वाणी पर संयम रखे। प्रेम संबंध में भावनाओं में बहने से बचें।

कुंभ 19 जून दिन शुक्रवार को जातक खुद को ऊर्जावान बनाएंगे। परिश्रम से काम सफल रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। लॉ की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को किसी सीनियर वकील के साथ कुछ अच्छा सीखने का मौका मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें।बाहर ना जाए। बिजनेस में फायदा होगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में कड़वाहट आएगी।

मीन 19 जून दिन शुक्रवार को जातक काम को अच्छी दिशा देने के लिये जितना प्रयास करेंगे, उतना ही बेहतर होगा,धैर्य से काम लेना चाहिए। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करेंगे, जिससे आपके रिश्तों में और मधुरता आएगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद करेंगे।

suman

suman

Next Story