×

5 जुलाई: खास हो या आम, सबके लिए कैसा रहेगा, जानिए पंचांग व राशिफल

कुछ निजी मुद्दे भी कल आपके सामने आएंगें। खाने-पीने की अपनी आदत को बदलें इससे आपको पेट से संबंधित परेशानी हो रही है। छुपे हुए शत्रुओं से खुद को बचा कर रखना आपके लिए बेहतर होगा। कन्या के श्रृंगार का सामान दान करें।

suman
Published on: 4 July 2019 5:04 PM GMT
5 जुलाई: खास हो या आम, सबके लिए कैसा रहेगा, जानिए पंचांग व राशिफल
X

जयपुर: तिथि – तृतीया – 16:10:12 तक,नक्षत्र – आश्लेषा – 24:18:15 तक, करण – तैतिल – 05:40:52 तक, गर – 16:10:12 तक, पक्ष – शुक्ल, योग – वज्र – 25:18:14 तक, वार – शुक्रवार, माह – आषाढ़, सूर्योदय – 05:28:11,।सूर्यास्त – 19:22:53

मेष शुक्रवार को संघर्ष बढ़ने के आसार है। जातक कोई भी काम बिना प्लानिंग के ना करें। ऑफिस में दबाव रहेगा। नए संबंधों के लिए हालात अच्छे नहीं हैं। ऑफिस में खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगें, फोकस करने की जरूरत है। किसी जरूरतमंद की मदद करें।

वृष शुक्रवार को काम पर फोकस बनाए रखने की जरूरत है, ऊर्जा का सही तरह से इस्तेमाल करने की जरूरत है। लोगों की सहानुभूति ना लें। काम को लेकर तनाव के हालात बने रहेंगे। किसी दूसरे की बातों में आने की गलती ना करें। पानी की बचत करें।

4 जुलाई: आज जन्में लोगों का कैसा रहेगा दिन, जानिए पंचांग व अपना राशिफल

मिथुन शुक्रवार को घर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सकारात्मक चीजें करेंगे। दिन काफी संतुलित रहेगा। आपके हालात बेहतर हो रहे हैं, अपनी बुद्धिमानी से सभी परेशानियों को दूर कर लेंगे। गरीबों की सेवा करें।

कर्क शुक्रवार को जो लोग आपसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं वो अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे और आप ही आगे निकल जाएंगें। गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें। बुनियादी सिद्धांतों पर डटे रहें। लक्ष्मी जी की पूजा व व्रत करें

सिंह शुक्रवार को पुरानी बातों से जुड़े रहने से आपका कुछ भला नहीं होने वाला। अपने आप पर और अपनी भावनाओं पर काबू रखें। स्वभाव में गंभीर रहेंगें। कल जो पैसा आपने किसी को उधार दिया था वो आपको आज वापिस मिल सकता है। विष्णु मंदिर में घी का दान करें।

3 जुलाई: किसके लिए है बुधवार शुभ, किसके लिए अशुभ, जानिए राशिफल व पंचांग

कन्या शुक्रवार को दिन शांत रहेगा। मेहनत अभी आपको अपने ऑफिस में करनी होगी। कुछ निजी मुद्दे भी कल आपके सामने आएंगें। खाने-पीने की अपनी आदत को बदलें इससे आपको पेट से संबंधित परेशानी हो रही है। छुपे हुए शत्रुओं से खुद को बचा कर रखना आपके लिए बेहतर होगा। कन्या के श्रृंगार का सामान दान करें।

तुला शुक्रवार को सफलता की ओर कल बढ़ेगें। घर में जो बीमारी चल रही है उस पर आपको ध्यान देने की जरूरत है। संबंधों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। शुरुआत में दिन थोड़ा धीमा रहेगा लेकिन शाम तक आपको नतीजें मिलते हुए दिखेंगें। दीप दान करें।

वृश्चिक शुक्रवार को काम करते हुए और गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें। किसी को कुछ उल्टा सीधा ना बोलें। धीरज रखें। नौकरी के अच्छे आसार बन रहे हैं। अपने ध्यान और धन को संभाल कर रखना आपके लिए अच्छा होगा। मंदिर जाएं।

जगन्नाथ यात्रा: किसी पर्व से कम नहीं है ये, दुनियाभर से आते हैं श्रद्धालु

धनु शुक्रवार को कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, कुछ मनोरंजक कामों में भाग भी ले सकते हैं आज आप। अगर आप अपने ऑफिस में या फिर बाहर किसी को कुछ कहना चाहते हैं तो कहने के लिए दिन बहुत अच्छा है। लाल वस्त्र धारण करें व दान करें।

मकर शुक्रवार को पुराने किसी बुजुर्ग व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। दिन में आपको कुछ नया सीखने को मौका आपको मिलेगा। सेहत और आराम पर ध्यान दें। अतीत के किसी व्यक्ति से आपका मेल-मिलाप हो सकता है। लक्ष्मी व विष्णुस्त्रोत का पाठ करें।

कुंभ शुक्रवार को व्यावहारिक होने की बजाए , आप भावनात्मक रहेंगें। अपने लिए अच्छा सोचें। अपनी भावनाओं को किसी के साथ साझा ना करें। सेहत का जातक के जीवन पर असर कर रही है। खुद को झुठ ना बोलें। कन्या को खीर खिलाएं।

मीन शुक्रवार को कुछ लोग जातक के मन की शांति को प्रभावित करेंगें। खर्चें करने और जश्न मनाने के लिए दिन अच्छा है। सारी बाधाओं को आज आप बहुत आसानी से अपने जीवन से दूर कर लेंगें। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

सिर्फ 5 मूली का यह उपाय, भर देगी नि:संतान दंपत्ति की सूनी गोद, आप भी है परेशान तो जरूर अपनाएं

suman

suman

Next Story