11 अगस्त: इन राशियों के जातक खाएंगे धोखा, जानिए किसे मिलेगा प्यार, पढिए राशिफल

माह – श्रावण, तिथि – एकादशी – 10:54,पक्ष – शुक्ल, वार – रविवार, नक्षत्र ,सूर्योदय – 05:47,सूर्यास्त – 19:04:36।जानिए छुट्टी का दिन रविवार कैसा गुजरेगा।

जयपुर:  माह – श्रावण, तिथि – एकादशी – 10:54,पक्ष – शुक्ल, वार – रविवार, नक्षत्र ,सूर्योदय – 05:47,सूर्यास्त – 19:04:36।जानिए छुट्टी का दिन रविवार कैस गुजरेगा।

मेष राशि रविवार को जातक की खराब सेहत जल्द ठीक होने वाली है। और जल्दी ही समाजिक गतिविधियों में संलिप्त होंगे।जो खेलते है वो जल्द ही खेलकूद में भाग लेने के योग बनेंगे। व्यय के साथ धन लाभ भी होगा। मन शांत रहेगा। नौकरी में कोई परेशानी नहीं आने वाली है। बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहेगा। पत्नी व परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

वृष राशि रविवार को जातक का आध्यात्म की ओर झुकाव होगा। इससे अशांत मन पूरी तरह शांत होगा।पुरानी मेहनत रंग लाएगी। पुराने दोस्तों की वजह से एक अच्छी नौकरी मिलेगी। बिजनेस में अपार धन लाभ होगा। दोस्तों और परिवार के साथ समय अच्छा बितेगा। किसी नजदीकी स्थान की यात्रा कर सकती है।

मिथुन राशि रविवार को जातक छोटी-छोटी चीजों में परेशान रहेगा। इससे खुद को बचाएं। अपनों से धोखा खाएंगे। ज्यादा खर्च व ज्यादा घूमने से बचें मनोरंजन व दोस्तों पर फालतू में खर्च से बचें। नौकरी जाने का भय सताएगा। बिजनेस में नुकसान पहुंचाएगा। पड़ोसी मदद करेंगे।

कर्क राशि रविवार को जातक को किस्मत से लाभ मिलेगा। कई योजनाओं पर काम करेंगे और आशातीत लाभ मिलेगा। सेहत का ख्याल रखें। संतान सुख प्रबल रहेगा।  आपके स्टाइल को लोग फॉलो करेंगे।। परिवार के साथ सहयोग मिलेगा और नहीं भी। पत्नी का साथ मिलेगा लेकिन रिश्तों मे खटास होगी। नौकरी व बिजनेस पर किस्मत से लाभ मिलेगा।

7 जन्मों के 7 सात फेरे, इसके पीछे छिपे इतने गूढ़ रहस्य, हर परिस्थिति में करें याद

सिंह राशि रविवार को जातक का सामाजिक स्तर पर मेलजोल बढ़ेगा। छुट्टी के दिन का पूरा आंनद लेंगे। परिवार के साथ पूरे दिन मौजमस्ती व मनोरंजन करेंगे। संतान का ख्याल रखें।  बिजनेस पर ध्यान दें नहीं तो कोई धोखा दे सकता है। परिवार के सहयोग से नौकरी मिलेगा।उसे पूरी लगन से करें। ससुराल वाले परेशान करेंगे। उनकी बातों को नजरअंदाज करें।

कन्या राशि रविवार को जातक को जीवन में कई विषयों में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। अचानक से धन प्राप्ति के योग हे है। पिता के साथ संबंध बेहतर होंगे। धार्मिक कामोंमें रुचि बढ़ेगी। गलत कार्य करने से बचें। आय साधनों में बढ़ोतरी होगी। रुकी हुई योजनाओं पर फिर से काम शुरु हो सकता है। यात्राओं से लाभ प्राप्त होगा। जीवनसाथी का ख्याल रखें।

कुंभ की श्रेणी में बीजेपी की हर योजना सत्ता के दुरुपयोग का तरीका: अखिलेश
तुला रविवार को जातक को  धन लाभ होगा। दूसरों के सहयोग से काम बनेगा। मेहनत से सम्मान मिलेगा। ससुराल से रिश्तों को मधुर बनाए रखने के लिए प्रयास करेंगे।खानपान की आदतों पर विशेष ध्यान दें। पदोन्नति के योग बनेंगे। ऑफिस में जातक प्रदर्शन सबसे उत्तम रहेगा।

वृश्चिक राशि रविवार को जातक को धीरे धीरे लाभ मिलेगा। पारिवार में माहौल खुशनूमा रहेगा। जीवन साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए समय अनुकूल है। संतान का स्वास्थ्य बेहतर होगा। साझेदारी के कामों में सफलता मिलेगा।। भाग्य के सहयोग से लाभ मिलने वाला है।

धनु राशि रविवार को जातक के  लिए समय अनुकूल नहीं है। धार्मिक काम में मन लगेगा। मेहनत से धन लाभ होगा। बिजनेस में भी परिश्रम से ही लाभ मिलने वाला है। मां की सेहत के साथ खुद की सेहत पर भी ध्यान दें। नौकरी पर भी परिश्रम से ही लाभ मिलने वाला है।

मकर राशि रविवार को जातक रुके हुए काम पूरे होंगे। ऑफिस में काम की वजह से जिम्मेदारियां व सफलताएं मिल सकती है।इससे परेशानियों का समाधान मिलेगा। यह समय धन लाभ और प्रतिष्ठा दोनों देगा। परिवार में मनमुटाव के योग बन रहे है। पिता की संपत्ति के विवाद बढ़ सकता है। किसी दोस्त या परिवार के सदस्य से उपाहर मिल सकता है।

कुंभ राशि को बिजनेस में लाभ मिलेगा। परिवार से खुशियों का माहौल रहने वाला है। वाहन सुख मिलेगा। घर में खरीददारी करेंगे। नई संपत्ति खरीदेंगे। दोस्तों से रिश्ते मजबूत होंगे। नौकरी में  प्रमोशन की  के शत-प्रतिशत उम्मीद है।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि रविवार को जातक की सेहत सही रहेगा। दिया हुआ धन मिलेगा। धार्मिक कामों के आयोजन पर खर्च होगा।। आत्मविश्वास बढेगा। किसी यात्रा पर जाने के योग  है। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगा।  निवेश भविष्य के लिए लाभप्रद है। परिवार से प्यार मिलेगा। संतान की सेहत का ख्याल रखें।बिजनेस में जातक के व्यवहार की सब तारीफ करेंगे।

सुनी कलाई पर राखी बंधते ही नम हो गईं फौजी भाईयों की आंखें