राशिफल 13 दिसंबर: इन राशियों के लिए मुश्किलों से भरा रहेगा दिन, हो जाइए सतर्क

13 दिसंबर  दिन रविवार को जातक के लिए बहुत उत्साहजनक नहीं रहेगा। आज हर काम में विलंब और रुकावट होगी। पारिवारिक सहयोग बना रहेगा

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 Dec 2020 2:05 AM GMT
rashi new
X
आय में वृद्धि भी होगी। कुछ नया करेंगे। आप पिछले कई दिनों से चाहते भी यही हैं।

जयपुर माह मार्गशीर्ष पक्ष-कृष्ण, तिथि-त्रयोदशी/ चतुर्दशी , दिन रविवार, नक्षत्र- अनुराधा, सूर्योदय- 6.37, सूर्यास्त-17.20। रविवार के दिन सूर्य की पूजा करें और उनको जल अर्पित करें । ऐसा करने से कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है और कार्य क्षेत्र में इसका अच्छा प्रभाव देखने को मिल सकता है। रविवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल।दिन रविवार, को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

मेष से कर्क तक...

मेष 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए सफलता से भरा रहेगा। आज गुणवत्ता और प्रदर्शन पर जोर दें। संबंधों के लिए सतर्क रहे। विवाह संबंध में भी सतर्कता बरतें। नौकरी में नए-नए ऑफर मिलेगा। बिजनेस में लाभ मिलेगा।

वृष 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए स्थिति कुछ ज्यादा ही खराब होगी। सेहत कमजोर होगी। दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्य में सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ के अवसर मजबूत होंगे। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

मिथुन 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए ग्रहों की स्थिति सोच को गड़बड़ कर सकती है और अनिश्चित, स्वतंत्र और जिद्दी हो सकते हैं। ऑफिस में कूटनीति का शिकार हो सकते हैं। बिजनेस और आर्थिक लाभ में आकस्मिक समस्याओं के कारण,संकट और तनाव की स्थिति हो सकती हैं।

कर्क 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए बाधाओं और मुश्किलों को दूर करने का समय है। काम पर दूसरों की आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने से बचें। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नई नौकरी मिलेगी। जातक के बच्चे जीवन में अच्छा करेंगे और अच्छी प्रगति दिखाएंगे। सेहत अच्छा रहेगा।

यह पढ़ें...सूर्य ग्रहण 2020: जानें कैसे राहु के प्रतिशोध का परिणाम है ग्रहण, क्या पड़ता है प्रभाव

rashi

सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक का भाग्य चमकेगा। आज जातक की नौकरी में सफलता मिलेगी। विदेशों में रहने वाले लोगों को अचानक लाभ मिलेगा ।आय अच्छी होगी । परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य रहेगा।

कन्या 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक का बिजनेस अच्छा रहेगा, लेकिन आर्थिक रूप से दिन थोड़ा अशांत होगा। गृहस्थ जीवन को लेकर कुछ परेशानी होगी। सेहत अनुकूल रहेगा। दोस्तों से वाद-विवाद से बचें।

तुला 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए जीवनसाथी के साथ मुश्किलों से भरा रह सकता है। इसकी वजह से बेचैन और अनिश्चित हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष अस्थिर हो सकता है। प्रेम में कोई मिलेगा जिसका इंतजार लंबे समय से कर रहे थे। बाहर जाने से पहले मास्क लगाना ना भूले।

वृश्चिक 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए रचनात्मक कौशल चरम पर रहेगा । रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ भी मिलेगा। अपने घर को फिर से व्यवस्थित करने की योजना बनाएंगे और कुछ कलाकृतियों की खरीदारी भी करेंगे। अपने दोस्तों या परिवार के साथ छोटी यात्रा कर सकते हैं।

यह पढ़ें...5 करोड़ की चरस: यूपी में नशे का गोरखधंधा, मेरठ पुलिस ने किया भंडाफोड़

rashifal file

धनु से मीन तक

धनु 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक को मिश्रित परिणाम मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में जटिलताओं से भरा दिन रहेगा। वित्तीय मुद्दों को हल करने में कुछ समय लग सकता है। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और बड़े उत्साह के साथ पारिवारिक गतिविधियों में भाग लेंगे। यात्रा फायदेमंद होगा।

मकर 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए निराशाजनक हो सकती है। बिजनेस संबंधी यात्राएं सफल नहीं होगी। आज किसी नई नौकरी में शुरुआत करने के लिए सही नहीं है। ऑफिस में झगड़े और टकराव से बचने का प्रयास करें।

कुंभ 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए बहुत उत्साहजनक नहीं रहेगा। आज हर काम में विलंब और रुकावट होगी। पारिवारिक सहयोग बना रहेगा और आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। मौसमी बीमारियों से बचने के लिए अपनी जीवन शैली में बदलाव करें।

मीन 13 दिसंबर दिन रविवार को जातक के लिए मिला-जुला दिन है। काम के नए अवसर मिलेंगे और अत्यधिक लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। लेकिन पारिवारिक जीवन की उथल-पुथल, परिवार के सदस्यों की बिगड़ती सेहत से तनाव होगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story