×

16 अक्टूबर: करवा चौथ से एक दिन पहले पत्नियों के लिए कैसा रहेगा, जानिए पंचांग व राशिफल

जयपुर माह – कार्तिक, तिथि – तृतीया , पक्ष – कृष्ण,वार – बुधवार,नक्षत्र – भरणी ,सूर्योदय – 06:22, सूर्यास्त – 17:51, लाभ – 06:25 से 07:50, अमृत – 07:50 से 09:15,शुभ – 10:41 से 12:06,चर – 14:56 से 16:21

suman
Published on: 18 Aug 2023 12:00 PM GMT
16 अक्टूबर: करवा चौथ से एक दिन पहले पत्नियों के लिए कैसा रहेगा, जानिए पंचांग व राशिफल
X

जयपुर माह – कार्तिक, तिथि – तृतीया , पक्ष – कृष्ण,वार – बुधवार,नक्षत्र – भरणी ,सूर्योदय – 06:22, सूर्यास्त – 17:51, लाभ – 06:25 से 07:50, अमृत – 07:50 से 09:15,शुभ – 10:41 से 12:06,चर – 14:56 से 16:21

मेष बुधवार के दिन ईश्वर की कृपा जातक पर रहेगी । परिवारिक कामों में व्यस्तता रहेगी। सफलता से समाज में आत्मसम्मान बढ़ेगा। निवेश से लाभ होगा। संतान के कारण चिंता में रहेंगे। ऑफिस में काम से सब खुश रहेंगे।इससे जातक मन से खुश रहेंगे। कटु वचन न बोलें।

वृषभ बुधवार के दिन सोचा हुआ काम नहीं होगा। नौकरी प्रयास और योग्यता से पाने मे जातक सफल रहेंगे। रुका हुआ धन वापस होगा। बिजनेस में जल्दबाजी न करें।परिवार के साथ पत्नी की भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो इसका असर संतान के व्यवहार पर भी पड़ेगा। कही घूमने की योजना बना सकते हैँ।

मिथुन बुधवार के दिन शांत रहें और क्रोध से बचें। संतान सुख मिलेगा। पढ़ाई परेशानी होगी।घर में मेहमान आएंगे। बिजनेस व नौकरी में स्थिति सामान्य होगी। वाहन चलाते समय सावधान रहे। चोट व दुर्घटना संभव है। प्रेम के मामले में हां और नहीं की स्थिति है।

कर्क बुधवार के दिन परिवार की वजह से जीवनसाथी के साथ मतभेद संभव हैं। व्यय अधिक होगा। रोजगार के प्रयास सफल रहेंगे। बिजनेस में लाभ होगा। आकस्मिक धन लाभ भी होगा। किसी दोस्त से मुलाकात संभव है।

दो बच्चों की माँ थी ब्रिटेन की ये प्रिंसेस, पाकिस्तान के दो बच्चों की माँ थी ब्रिटेन की ये प्रिंसेस, पाकिस्तान के डॉक्टर से कर बैठी थी मोहब्बतडॉक्टर से कर बैठी थी मोहब्बत

सिंह बुधवार के दिन जातक को अपना नजरिया बदलना होगा। सबकुछ आसान हो जाएगा। काम की अधिकता का वजह से परेशान रहेंगे। बिजनेस में नई योजना लागू होगी। नौकरी में सहयोगियो पर ध्यान दें। संतान की उच्च शिक्षा को लेकर परेशान रहेंगे।

कन्या बुधवार के दिन माता-पिता का ख्याल रखें, उनकी सेहत बिगड़ सकती है। धार्मिक कामों में मन लगेगा। घर मे किसी आयोजन से रिश्तेदारों का आगमन होगा। नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद है। बिजनेस पर किसी नजर है सतर्क रहे। संतान की पढ़ाई में आशातीत सफलता हाथ लगेगी।

तुला बुधवार के दिन वाहन चलाते समय सावधान रहे। किसी भी कलपूर्जे वाली चीज के समीप न जाएं, कोई अनहोनी हो सकती है। शादी- विवाह मामलों में जल्दबाजी न करें, गलत निर्णय जीवनभर दर्द देंगे। नौकरी के सिलसिले में बाहरकी यात्रा करेंगे। पत्नी की खराब तबियत घर का माहौल बिगाड़ देगा।

वृश्चिक बुधवार के दिन जीवनसाथी के साथ झगड़ा संभव है। घर में मांगलिक काम होने से लाभ की स्थिति बनेगी। राजनितिक मामलों में लाभ की स्थिति है। किसी किए गए पुराने काम के लिए जातक को आज सम्मान मिलेगा।भाई बहनों से संबंध बिगाड़ने से बचें।

उत्तर प्रदेश बना ‘हत्या प्रदेश’, छात्रों पर लाठीचार्ज मौलिक अधिकारों पर हमला: अखिलेश

धनु बुधवार के दिन संतान हर इच्छा की पूर्ति करेंगे।साथ ही संतान भी आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी। संतान की सफलता से आप गर्व महसूस करेंगे।पिता की संपत्ति का लाभ मिलेगा। जमीन की खरीद कर सकते है। मन कलात्मक चीजों में लगने का दिन है।

मकर बुधवार के दिन जातक को धन लाभ होगा। और दूसरो का सहयोग भी करेंगे। क्रोध की अधिकता से अशांत रहेंगे। पिता से मतभेद होंगे। नए बिजनेस शुरु करने की सोच रहे है तो दिन बेहतर है। बेरोजगार को रोजगार मिलने के पूरे चांसेस है। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाएंगे।

कुंभ बुधवार के दिन नौकरी के लिए प्रयासरत रहेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। शॉपिंग करें। दूसरों से उम्मीद न करें। परिवार का साथ मिलेगा। संतान के ऊपर ध्यान दें।

मीन बुधवार के दिन मेहनत से बिजनेस लाभ होगा। किसी पर भरोसा ना करें कुछ लोग आपका बुरा सोच सकते हैं। बने काम बिगाड़ सकते हैं। सूझ- बुझ से धन-लाभ होगा। घर-बाहर पूछ रहेगी। निवेश व नौकरी लाभदायक रहेंगे। प्रेम-प्रसंग सफल होंगे।

suman

suman

Next Story