×

18 DEC: इन 4 राशियों के धन पर होगी किसी की नजर, रहें सावधान, पढ़िए राशिफल

जयपुर:तिथि सप्तमी, दिन- बुधवार, नक्षत्र- पक्ष- कृष्ण, माह-पौष, सूर्योदय- 07.11, सूर्यास्त- 17.22। बुधवार के दिन गणेश पूजा करें और हरी वस्तुओं को दान दें।

suman
Published on: 18 Dec 2019 12:03 AM GMT
RASHI
X

जयपुर:तिथि सप्तमी, दिन- बुधवार, नक्षत्र- पक्ष- कृष्ण, माह-पौष, सूर्योदय- 07.11, सूर्यास्त- 17.22। बुधवार के दिन गणेश पूजा करें और हरी वस्तुओं को दान दें।

मेष इस राशि के जातक के लिए बुधवार खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए दिन लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। किसी को बेमन का उपहार देंगे।

वृष इस राशि के जातक के लिए बुधवार का दिन बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। कही यात्रा पर जाएं, लेकिन वाहन खुद ना चलाएं।

मिथुन इस राशि के जातक के लिए बुधवार के दिन सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ जातक के पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। दोपहर में अचानक जातक सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें।

कर्क इस राशि के जातक के लिए बुधवार भाग्य से उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु आपका कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। आज के दिना जातक के लिए यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

यह पढ़ें....इस तारीख को पड़ेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानें इसके बारे में सबकुछ

सिंह इस राशि के जातक के लिए बुधवार संभल कर चलने वाला है। जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी।

कन्या इस राशि के जातक के लिए बुधवार बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशिप है तो संभलने की जरुरत है।ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे।

तुला इस राशि के जातक के लिए बुधवार को मनोरंजन से भरा रहेगा। पूरे दिन घूमने-फिरने में बिता देंगे। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए बुधवार परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे आपका साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। मांगलिक काम का आयोजन करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। इस दिन भाग्य के बल पर आपको बहुत कुछ मिलने वाला है।

यह पढ़ें....इस तरह करते हैं काले धागे का इस्तेमाल तो नहीं रहेंगे परेशान, आज ही करें शुरुआत

धनु इस राशि के जातक के लिए बुधवार मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस कलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।किसी के पैसा देने से पहले सोचें।

मकर इस राशि के जातक के लियए बुधवार अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस दिन मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। वाहन या जमीन खरीद सकते हैं

कुंभ राशि इस राशि के जातक के लिए बुधवार परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। किसी दोस्त के उसकी मनपसंद चीज उपहार देंगे।

मीन इस राशि के लिए बुधवार प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। किसी यात्रा का योग है। पड़ोसी की मदद करेंगे।

suman

suman

Next Story