×

19सितंबर : इन राशियों का बिगड़ेगा बजट, खर्च पर रखें ध्यान, जानिए पंचांग व राशिफल

माह – आश्विन,तिथि – पंचमी ,पक्ष – कृष्ण,वार – गुरूवार,नक्षत्र – भरणी , सूर्योदय – 06:07,सूर्यास्त – 18:22,चौघड़िया शुभ – 06:11 से 07:42,चर – 10:44 से 12:15,लाभ – 12:15 से 13:46,अमृत – 13:46 से 15:16,शुभ – 16:47 से 18:18।अभी पितृपक्ष चल रहा है अपने पूर्वजों के नाम पर दान-पुण्य से अपना समय खुद के अनुकूल बनाएं।

suman
Published on: 13 May 2023 3:54 PM GMT
19सितंबर : इन राशियों का बिगड़ेगा बजट, खर्च पर रखें ध्यान, जानिए पंचांग व राशिफल
X
दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम को मस्ती करेंगे। आज साथी का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें।

जयपुर:माह – आश्विन,तिथि – पंचमी ,पक्ष – कृष्ण,वार – गुरूवार,नक्षत्र – भरणी , सूर्योदय – 06:07,सूर्यास्त – 18:22,चौघड़िया शुभ – 06:11 से 07:42,चर – 10:44 से 12:15,लाभ – 12:15 से 13:46,अमृत – 13:46 से 15:16,शुभ – 16:47 से 18:18।अभी पितृपक्ष चल रहा है अपने पूर्वजों के नाम पर दान-पुण्य से अपना समय खुद के अनुकूल बनाएं।

मेष राशि गुरुवार को ऑफिस में जातक ऊर्जावान नहीं लगेंगे। अत्यधिक काम करना होगा। मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा समय ना लगाएं तो बेहतर होगा। परिवार के साथ समय बिताएं। कोई अच्छी खबर परिवार से जुड़ी मिल सकती है। बाहर जाने की योजना टल सकती है। पितरों के श्राद्धकर्म से लाभ होगा।

प्लास्टिक निरोधी अभियान को ठेंगा: विधायकों की मीटिंग में प्लास्टिक बोतल का प्रयोग

वृष राशि गुरुवार को जिन जातकों के आंखों में परेशानी है उन्हें प्रदूषण वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए। खर्चों पर काबू रखें। आज हर व्यक्ति आपसे दोस्ती करना चाहेगा। नई परियोजना को करने के लिए समय अच्छा है। सामाजिक कामों को अच्छी तरह से कर पाएंगे, इससे आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। सेहत पर थोड़ा ध्यान दें।

मिथुन राशि गुरुवार को शारीरिक स्फूर्ति बनी रहेगी। जातक अपने बजट से बाहर जाकर खर्चा ना करें। किसी बुजुर्ग की सेहत को लेकर चिंता कर सकते हैं। छोटी-मोटी परेशानियां मिलने के बावजूद इस दिन से बड़ी उपलब्धियां मिलेंगी। सामाजिक और धार्मिक कामों को लिए दिन बहुत ही अच्छा है। बिजनेस में लाभ व जीवनसाथी का सहयोग मिलने वाला दिन है।

कर्क राशि गुरुवार को सेहत और व्यक्तित्व को बेहतर बनाने के लिए काफी समय है। खर्चें बढ़ेंगे लेकिन आपकी आमदनी भी बढे़गी। पेशेवर क्षमता को बढ़ा जातक नौकरी में अपने लिए संभावनाओं के सभी दरवाजें खोल सकते हैं करियर में आपको बहुत ही अच्छी सफलता मिलने की संभावना भी बन रही है।

सिंह राशि गुरुवार को दूसरों की बात मान कर निवेश करने पर आपको हानि झेलनी होगी। आपके घर रिश्तेदारों या फिर दोस्तों का आना हो सकता है जिससे आपकी शाम बहुत ही बेहतर बन जाएगी। व्यवसाय के साझेदारों का सहयोग मिलेगा। चीजों को ध्यान रखें।

कन्या राशि गुरुवार को अच्छी चीजों को ग्रहण के लिए अपने दिमाग को खुला रखें। एक दिन को जीने की आपकी जो आदत है उसे छोड़ें। जरूरत से ज्यादा पैसा और वक्त मनोरंजन पर ना लगाएं। तरोताजगी और मनोरंजन के लिए दिन अच्छा है। व्यावसायिक जीवन में फैसलें थोड़े सोच समझ कर लें।

21 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों के समूह से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी

तुला राशि गुरुवार को भावनात्मक रूप से जातक को जिन चीजों से चोट पहुंच सकती हो उनसे दूर रहना होगा। रियल स्टेट में निवेश से आपको अच्छा खासा लाभ होगा। नई परियोजनाओं से मनमुताबिक परिणाम नहीं मिलेगा। घर में किसी का स्वास्थ्य खराब होने से आपके कामकाम पर असर हो सकता है।

वृश्चिक राशि गुरुवार को उदार स्वभाव से आपको बहुत ही फायदा होगा। आसानी से पैसा बचाएंगे। पुराने दिए पैसे आसानी से मिल जाएंगे। कोई भी काम करने से किसी भी बात के सभी पहलुओं की जांच कर लें। व्यक्तित्व और रंगरूप को बेहतर बनाने के प्रयासों का लाभ मिलेगा।

धनु राशि गुरुवार को जातक को आराम करने के लिए अच्छा-खासा समय मिल जाएगा। आपके परिचित लोगों से पैसा कमाने के नए स्त्रोत मिल जाएंगे। अपनी बुरी आदतों को छोड़ने के लिए समय बहुत ही अच्छा है। बहादुरी भरे काम से जातक को लाभ होगा, जल्दबाजी में किसी तरह का कोई फैसला ना लें।

मकर राशि गुरुवार को ध्यान करने से जातक को सुकून की प्राप्ति होगी। अपने अतिरिक्त पड़े धन को जातक रियल स्टेट में निवेश कर सकते हैं। मित्रों के जरिए खास लोगों से मुलाकात होगी। कामकाज ज्यादा रहेगा। अपनी चीजों का ध्यान रखें नहीं तो वो चो‘री हो सकती हैं।

कैबिनेट बैठक: ई-सिगरेट का फ्लेवर हुआ फीका, रेलवे कर्मचारियों की दिवाली

कुंभ राशि गुरुवार को स्वास्थ्य का ध्यान रखें, नहीं तो जातक को परेशानी हो सकती हैं। अटके हुए मामले और ज्यादा लंबे समय तक लटके रहेंग। आपके खर्चें आपको परेशान करेंगे। चालाकी के काम को करने से बचें। दूसरे दिनों की तुलना में उच्च लक्ष्य तय कर सकते हैं।

मीन राशि गुरुवार को सकारात्मक भावों को खुद को अपनाने के लिए प्रेरित करें। घूमने-फिरने और पैसे खर्च करने का मन होगा लेकिन इससे आपको बाद में परेशानी हो सकती है। पुराने परिचित लोगों से मिलने-जुलने के लिए दिन अच्छा है। खास कामों को करने के लिए दिन अच्छा है।

suman

suman

Next Story