×

21 सितंबर: कैसा रहेगा आपका दिन, जानने के लिए पढ़ें पंचांग व राशिफल

माह – आश्विन, तिथि – सप्तमी – 20:23, पक्ष – कृष्ण, वार – शनिवार, नक्षत्र – रोहिणी – 11:22, सूर्योदय – 06:08,सूर्यास्त – 18:19,चंद्रोदय – 23:03, चौघड़िया शुभ – 07:43 से 09:13,चर – 12:14 से 13:44, लाभ – 13:44 से 15:15 अमृत – 15:15 से 16:45।

suman
Published on: 22 May 2023 8:39 AM GMT
21 सितंबर: कैसा रहेगा आपका दिन, जानने के लिए पढ़ें पंचांग व राशिफल
X
व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। कि

जयपुर: माह – आश्विन, तिथि – सप्तमी – 20:23, पक्ष – कृष्ण, वार – शनिवार, नक्षत्र – रोहिणी – 11:22, सूर्योदय – 06:08,सूर्यास्त – 18:19,चंद्रोदय – 23:03, चौघड़िया शुभ – 07:43 से 09:13,चर – 12:14 से 13:44, लाभ – 13:44 से 15:15 अमृत – 15:15 से 16:45।

समग्र शिक्षा! अब प्राथमिक विद्यालयों में भी होगी हर माह पैरेन्ट-टीचर मीटिंग

मेष शनिवार को आपके इरादे मजबूत है।जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं। आप इस तरह हताश होकर बैठ गए तो नुसकान आप के साथ कई लोगों का होगा। कारोबार में उन्नती के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

वृषभ शनिवार भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जायें, सफल होंगे। कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने से परेशान रहेंगे। मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दें, समाधान हो जायेगा।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

मिथुन शनिवार परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खान-पान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा है। झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं। धनलाभ हो सकता है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

कर्क शनिवार को काम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

Swami Chinmayanand ही नहीं, इन बाबाओं पर भी लग चुके हैं रेप के आरोप

सिंह शनिवार को बेहतर सफलता के लिए कार्य योजना में बदलाव लाएं। खुद के तोर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

कन्या शनिवार को केवल पैसा कमाने में ही न लगें, अपनी जरूरी जिम्मेदारी में पूरी करें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पायेंगे। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं, आर्थिक लाभ होगा।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

तुला शनिवार को अपने व्यवहार में परिवर्तन लायें। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

वृश्चिक शनिवार को व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग है। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनिकी के प्रयोग से लाभ होगा।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

ये ऐप जो बतायेगा आपके बच्चों का स्वास्थ्य

धनु शनिवार को आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें। बुजुर्गों के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है। पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

मकर शनिवार को मन ही मन किसी बात से परेशान हैं, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें। शत्रु सक्रीय होंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे है। पूर्व में किये निवेशों से लाभ होगा।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

कुंभ शनिवार को अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बतायें नुकसान हो सकता है।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

मीन शनिवार को जोखिम के कार्यों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।आज सप्तमी के श्राद्ध के लिए पूरा दिन है।

suman

suman

Next Story