×

24 NOV: इन राशियों का मन रहेगा आज अशांत, जानिए पंचांग व राशिफल

माह – मार्गशीर्ष,तिथि – त्रयोदशी,पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार,नक्षत्र – पुष्य ,सूर्योदय – 06:50,सूर्यास्त – 17:24, चौघड़िया चर – 08.138 से 09.31,लाभ – 9.31 से 10.49, अमृत – 10.49 से 12.08, शुभ – 1.26 से 14.44।

suman
Published on: 24 Nov 2019 2:19 AM GMT
24 NOV: इन राशियों का मन रहेगा आज अशांत, जानिए पंचांग व राशिफल
X
इस पवित्र माह में हो जाएंगे मालामाल, हाथ से ना गवाएं मौका, बस करें ये सारे काम

जयपुर:माह – मार्गशीर्ष,तिथि – त्रयोदशी,पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार,नक्षत्र – पुष्य ,सूर्योदय – 06:50,सूर्यास्त – 17:24, चौघड़िया चर – 08.138 से 09.31,लाभ – 9.31 से 10.49, अमृत – 10.49 से 12.08, शुभ – 1.26 से 14.44।

यह पढ़ें...हर रोज करते हैं पूजा-पाठ, फिर भी नहीं रहता मन शांत तो ये उपाय आजमाएं आप

मेष रविवार के दिन मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। आय में कुछ रुकावट आ सकती हैं।धार्मिक कार्य में रुचि लेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी किया गया श्रम सार्थक होगा लेकिन पिता के कारण तनाव मिल सकता है।

वृष रविवार के दिन जीवनसाथी को स्वास्थ्य खराब हो सकते हैं। सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे।महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।

मिथुन रविवार के दिन जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन के प्रति सचेत रहें।पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

कर्क रविवार के दिन किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। जबकि शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

सिंह रविवार को आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता को स्वास्थ्य खराब हो सकते हैं।शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कन्या रविवार को को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। स्वादिष्ट खानपान में रूचि बढ़ेगी। खर्च अधिक रहेंगे।निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। शिक्षा प्रति अधिक परिश्रम की आवश्यकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में सावधानी रखें।

तुला रविवार को आर्थिक मामलों में सुधार होगा। धार्मिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी।आशा-निराशा के भाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। दोस्तों के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी।

वृश्चिक रविवार को व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। सामाजिक या धार्मिक कार्य में रुचि लेंगे।क्रोध के अतिरेक से बचें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहें है।

यह पढ़ें....सुबह-सुबह न करना ये काम, पड़ सकता है बहुत महंगा

धनु रविवार के दिन संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। कार्यभार में वृद्धि भी होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

मकर रविवार के दिन उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा।धन, यश, कीर्ति का लाभ मिलेगा फिर भी मन अतृप्त रहेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति में व्यस्त हो सकते हैं।

कुंभ रविवार को व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

मीन रविवार के दिन किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लेकिन सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

suman

suman

Next Story