Top
TRENDING TAGS :Coronavirusvaccination

राशिफल 19 अप्रैल: इन 3 राशियों को हो सकता है नुकसान, जानिए अपना हाल

तिथि-द्वादशी, वार-रविवार, माह-वैशाख, पक्ष-कृष्ण ,सूर्योदय-6.16, सूर्यास्त-18.36। रविवार के दिन सूर्य को जल चढ़ाएं। सूर्यमंत्र का जाप करें। जानिए 12 राशियों का राशिफल

suman

sumanBy suman

Published on 19 April 2020 1:52 AM GMT

राशिफल 19 अप्रैल: इन 3 राशियों को हो सकता है नुकसान, जानिए अपना हाल
X
परिवार और सहकर्मियों के साथ मनमुटाव हो सकता है। सहयोगियों के साथ काम करने के लिए एक-दूसरे को प्रेरित करें।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर तिथि-द्वादशी, वार-रविवार, माह-वैशाख, पक्ष-कृष्ण ,सूर्योदय-6.16, सूर्यास्त-18.36। रविवार के दिन सूर्य को जल चढ़ाएं। सूर्यमंत्र का जाप करें। जानिए 12 राशियों का राशिफल

मेष 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक के परिवार में आपसी प्रेम बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने के मौके मिलेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। जल दुर्घटना के योग बन रहे हैं। पिता से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं।अपने खान-पान को असंतुलित न होने दें। नौकरी में अच्छे ऑफर मिलेंगे। बिजनेस के लिए दिन सामान्य है।

वृष 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक की आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी। मेहनत करते रहें, फल अवश्य मिलेगा। निराश न हों। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।बिजनेस को लेकर जरा भी लापरवाही न बरतें।संतान से खुशी मिलेगी।

मिथुन 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक के परिवार में हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा। बहुत ज्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ आपको तनाव और थकान ही देगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। वाहन सुख का विस्तार होगा। वाणी को अनियंत्रित न होने दें।

कर्क 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक के जीवनशैली में परिवर्तन आने की उम्मीद है। फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना समस्या का कारण बनेगा। बिजनेस व नौकरी पर ध्यान दे नहीं तो नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा। प्यार के लिए दिन बहुत खराब है। ब्रेकअप होना तय है। बच्चों का ख्याल रखें। किसी दोस्त के साथ घर पर ही पार्टी करेंगे।

सिंह 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक बहुत सारे काम करने से बचें। सेहत बहुत अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ बहुमूल्य समय बिताएगा। नौकरी में नए अवसर व जिम्मेदारी बढ़ेगी। बिजनेस के लिए दिन बढ़िया है। समाज में सम्मान बढ़ेगा। लेखन व कला में नए अवसर मिलेंगे। किसी दोस्त के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सूर्य भगवान की पूजा करें।

कन्या 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक को नौकरी में अधिकारी का विश्वास बढ़ने वाला है। किसी महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी दी जा सकती है। छात्र पढाई में और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करेंगे व सफलता भी मिलेगी। कुछ लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद है। आर्थिक स्तर पर मजबूती की संभावना है। सेहत का ख्याल रखें। संतान को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

यह पढ़ें...जीवन से है परेशान तो राशि के अनुसार करें चालीसा का पाठ, मिलेगा सकारात्मक…

तुला 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक को नौकरी में तरक्की होगी।छात्रों को पढाई के रास्ते में अनेक कठिनाईयां आने से सफलता नहीं मिलेगी। जीवनसाथी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। घर –परिवार में संतान की खुशी मिलेगी। दोस्तों के साथ फोन पर अच्छा समय बितेगा। पैतृक संपत्ति से लाभ लेगा।

वृश्चिक 19 अप्रैल दिनरविवार को जातक को किसी मामले से निपटने के लिए कठिन स्थिति से गुजरना पड़ेगा। शेयर का काम करने वालों को अच्छी आमदनी की संभावना है। सेहत के प्रति सजग रहें। समाज में लोगों से बचें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे। कुछ लोगों को साथी की तलाश आज पूरी होगी।

धनु 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक को निवेश को लेकर विशेष सावधानी रखें ,गलती होने के संकेत हैं। स्वास्थ को नजरअंदाज करना मंहगा पङेगा ,शारीरिक और मानसिक दोनों ही स्तर पर सतर्क रहें। किसी के साथ ज्यादा पर्सनल होने से बचना हितकर होगा। बच्चो का ख्याल रखें। दोस्तों से झगड़ा होगा। पढ़ाई करने वालों के लिए दिन सामान्य है।

मकर 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक को कार्यस्थल पर छोटी सी भी गलती का बङा नुकसान हो सकता है। शिक्षा के स्तर पर कुछ बङा हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे। नौकरी व बिजनेस में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने से समाज में अलग पहचान बनेगी। किसी दोस्त की आर्थिक मदद करेंगे। जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ अच्छा रोमांटिक समय बिताएंगे।

कुंभ 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक को किसी कठिन परिस्थिति में निर्णय लेने में थोङा समझदारी से काम लें। समाजिक स्तर पर आपके योगदान की सराहना हो सकती है। बैंक बैलेस अच्छा रहने के कारण किसी कठिन स्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। बच्चों को हॉलिडे पर ले जाएंगे। प्यार करने वालों के लिए दिन उदासी से भरा है। अलगाव की स्थिति हो सकती है।

यह पढ़ें...इस राशि के जातक होते हैं कामुक, कला के क्षेत्र में कमाते हैं नाम

मीन 19 अप्रैल दिन रविवार को जातक के यात्रा की संभावना है। समाजिक स्तर पर हर किसी से संपर्क रखेंगे इससे जातक का नेटवर्क बढ़ेगा। वर्तमान स्थिति में सेहत को लेकर सचेत रहे। प्यार को लेकर भी सचेत रहे। जीवनसाथी को ससुराल से परेशानी होगी। ख्याल रखे नहीं तो रिश्तों मे दरार आ सकती है। छात्रों के लिए अच्छा दिन है। बड़ों का ख्याल रखें।

suman

suman

Next Story